scriptजानें फोन बदलने पर कैसे बचाएं अपने काॅन्टेक्ट्स | how to save old phone contacts on new phone | Patrika News

जानें फोन बदलने पर कैसे बचाएं अपने काॅन्टेक्ट्स

Published: Nov 30, 2015 04:13:00 pm

Submitted by:

फ़ोन को बदलने का आईडिया दिमाग में आते ही आप सबसे पहले अपने कॉन्टेक्ट्स के बारे में सोचने लग जाते है कि इन्हें कैसे बचाया जाए।



फ़ोन को बदलने का आईडिया दिमाग में आते ही आप सबसे पहले अपने कॉन्टेक्ट्स के बारे में सोचने लग जाते है कि इन्हें कैसे बचाया जाए।

लेकिन अब इन एप्प की मदद से आप अपने कॉन्टेक्ट्स को मैनेज कर उन्हें बचा सकते है। यह एप्प नए लोगो को खोज उनसे चैट करने की अनुमति भी देती है। इन एप्प की डिस्क्रिप्शन नीचे दी गई है।

6 degrees

यह सिंपल UI से बनाई गई एप्प है, इसमे आप आर्गेनाईजेशन, एड्रेस और जेंडर को फ़ोन नंबर के साथ ऐड कर सकते है। ब्लॉक लिस्ट के फीचर के साथ यह फेसबुक और गूगल से कॉन्टेक्ट्स इम्पोर्ट कर उन्हें सेव भी करती है।

contact list


Simpler Contacts and Dialer

यह एप्प भी अपके फोन कॉन्टेक्ट्स को आसानी से मैनेज कर सकते है। इसमे एडिशनल कलर और थीम ऑप्शन दी गई है। यह डुप्लीकेट कॉन्टेक्ट्स, अनसेंन्ड कॉन्टेक्ट्स और मोस्ट कॉनेक्टिड कॉन्टेक्ट्स आदि को मैनेज करती है। इस एप्प का सिंपल वरजन 500 कॉन्टेक्ट्स को बैकप देता है और प्रो वरजन 500 से अधिक को मैनेज कर सकता है।

contact list


Contacts+

इस एप्प में अनलिमिटेड कॉन्टेक्ट्स बैकअप और एप्प लॉक्स के फीचर शामिल है। इसके साथ इसमे 2,000 कॉल्स का बैकप और स्रूस् बैकप भी दिया गया है। इस एप्प में खास बात यह है कि इसमे कॉन्टेक्ट्स को स्माल और बिग साइज में देखा जा सकता है जिससे हर आयु के लोग इसे आसानी से यूज कर सकते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो