Patrika Hindi News

किराना दुकान से दिनदहाड़े चोरी

Updated: IST broad-daylight-theft-at-grocery-shop, itarsi, crim
लगातार हो रहे अपराध चार महीने में चार हत्या, तीन महीने आधा दर्जन से ज्यादा चोरी

इटारसी. दुकानदार की चप्पल पहनकर भागे पागल के पीछे दुकानदार भागा इधर चोर रुपए रखे थैली लेकर फरार हो गया है। यह घटनाक्रम शुक्रवार को सुबह करीब पौने ग्यारह बजे शहर के सबसे व्यस्त मार्ग पर आरएमएस के सामने किराने की दुकान में हुआ।

किराना दुकान संचालक ने प्रकाश लालवानी ने बताया कि वह सुबह आकर दुकान के सामने पड़े गोबर को हटा रहे थे। इसी दौरान एक पागल उनकी चप्पल पहनकर पूड़ी लाइन की तरफ भाग गया। किसी ने उन्हें बताया कि उनकी चप्पल एक पागल पहनकर पूड़ी लाइन की ओर भागा है तो लालवानी उसके पीछे दौड़े तो पागल चप्पल छोड़कर फरार हो गया है। लालवानी चप्पल लेकर वापस लौटे तो दुकान पर रखी थैली कोई लेकर चंपत हो चुका था। थैली में 8 हजार रुपए और दस्तावेज रखे हुए थे। इस घटना की सूचना विनोद लालवानी ने पुलिस को दी है।

लगातार हो रहे संगीन अपराध

चार महीने में चार हत्या हो चुकी है। सोलह दिन के अंतराल पर दो हत्या से लोग डरे हुए हैं। 24 दिसंबर की रात नाला मोहल्ला में एक युवक की गोली मारकर हत्या के सोलहवें दिन मंगलवार को 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। शहर के साथ ही आसपास के थानों में भी लगातार अपराध हो रहे हैं।

पिछले महीनों में हुए अपराध

-6 नवंबर को अपहरण का मामला : पथरौटा थाने के सामने रहने वाली एक नाबालिग बच्ची का अपहरण करने का प्रयास किया गया था। बच्ची की चीख सुनने के बाद लोगों ने अपहरणकर्ताओं को धरदबोचा था।

-12 अक्टूबर को नाबालिग ने खुद को लगाई आग : पथरौटा थानांतर्गत एक गांव की रहने वाली नाबालिग ने दुष्कृत्य के आरोपियों के डर से केरोसीन डालकर खुद को आग लगा ली थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

-17 अक्टूबर को गला रेंतकर युवक की हत्या : बारह बंगला रेलवे क्वार्टर में सुमित चौहान को शराब पीने के विवाद पर उसी के दोस्तों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया था।

- 15 नवंबर को युवक की पीटकर हत्या : मालवीयगंज बूढ़ी माता मंदिर के पास सुनील यादव नाम के युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई थी।

-7 दिसंबर को छेड़छाड़ से तंग नाबालिग ने पीया जहरीला पदार्थ : पथरौटा थानांतर्गत एक गांव में रहने वाली कक्षा बारहवीं की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहरीला पदार्थ पी लिया था।

14 दिसंबर को दुष्कृत्य का मामला : पथरौटा थानांतर्गत एक गांव में तीन युवकों ने महिला से दुष्कृत्य किया।

-15 दिसंबर को किन्नरों में विवाद : नाला मोहल्ले में किन्नरों के दो गुटों में विवाद हो गया था। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी किन्नरों के गुटों में मारपीट व विवाद की स्थिति बनी।

-24 दिसंबर को युवक की गोली मारकर हत्या : शनिवार 24 दिसंबर की रात 9.30 बजे नाला मोहल्ला क्षेत्र में भट्टी गांव के रहने वाले 40 वर्षीय मुन्ना उर्फ दिनेश पिता जगन्नाथ सराठे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हादसे में एक बच्ची भी घायल हो गई थी।

पुलिस और पूर्व जज के घर चोरी

-2 अक्टूबर को कांस्टेबल के घर चोरी : शहर से लगे गौची तरोंदा गांव निवासी कांस्टेबल मनीष पटेल के घर चोरी हुई थी। चोरों ने सोने का हार, कंगन, चेन, दो अंगूठी, सोने के मोती, चांदी के जेवर सहित 50 हजार रुपए नगद की चोरी की थी।

17 अक्टूबर को घर में डकैती : रैसलपुर निवासी राघवेंद्र सौलंकी के घर में डकैती की वारदात हुई थी। आरोपी घर से 20 तोला सोना और ढ़ाई लाख रुपए ले गए थे।

-17 नवंबर को जाटव मोहल्ले में चोरी : सोनासांवरी नाका जाटव मोहल्ले में द्रोपदी जाटव के घर चोरी हुई थी। चोरों ने सोने का हार, चेन, दो जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी कान के बाले, 40 दाने, 1 पेंडल, 3 अंगूठी, एक किलो चांदी के जेवर और 72 हजार रुपए नगद की चोरी की थी।

-19 नवंबर को हाउसिंग बोर्ड में चोरी : हाउसिंग बोर्ड निवासी अजीत चौधरी के घर चोरों ने एलईडी, प्रेस, कैमरा, गैस सिलेंडर चोरी हुए थे। इस मामले में पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया था। चोरी में दो आरोपी शामिल थे एक हाउसिंग बोर्ड में ही रहने वाला नाबालिग था।

13 दिसंबर को पूर्व जज के घर चोरी : पुरानी इटारसी नरेंद्र नगर बेर बाबा के पास रहने वाले पूर्व न्यायाधीश आरएस कजेले के घर चोरी की वारदात को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। परिवार के लोग 8 दिसंबर को विवाह समारोह में भोपाल गए थे घर में कोई नहीं था। मंगलवार 13 दिसंबर को दोपहर में जब आरएस कजेले वापस लौटे तब उन्हें पता चला की उनके घर में चोरी हुई है।

13 दिसंबर को चार दुकानों में चोरी : न्यूयार्ड आजाद ग्राउंड के सामने और बंगलिया इलाके में एक ही रात में चार दुकानों में चोरी की वारदात हुई थी। दुकान से चोर करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान ले गए।

9 जनवरी को रेल आवास में चोरी : न्यूयार्ड प्रेमनगर के पास आरबी-2 में रहने वाले रेलकर्मी के सूने आवास में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???