scriptबच्ची की कटिंग बिगडऩे से भड़क गया पुलिसकर्मी, गाली-गलौज करते पार्लर में की तोडफ़ोड़ | Demolition of policemen in the salon shop | Patrika News

बच्ची की कटिंग बिगडऩे से भड़क गया पुलिसकर्मी, गाली-गलौज करते पार्लर में की तोडफ़ोड़

locationहोशंगाबादPublished: Oct 27, 2016 11:57:00 am

Submitted by:

Sanket Shrivastava

मीनाक्षी चौक स्थित एक सैलून में बुधवार शाम एक युवक ने तोडफ़ोड़ कर दी। सैलून पर काम करने वाले एक कर्मचारी से भी मारपीट की।

parlor

parlor


होशंगाबाद।
मीनाक्षी चौक स्थित एक सैलून में बुधवार शाम एक युवक ने तोडफ़ोड़ कर दी। सैलून पर काम करने वाले एक कर्मचारी से भी मारपीट की। पीडि़त पक्ष के मुताबिक आरोपी युवक पुलिस की वर्दी में था। वह अपनी बच्ची के सिर के बाल कटवाने सैलून पर पहुंचा था।



कटिंग बिगडऩे (बाल छोटे कर देने) से आरोपी भड़क गया और गाली-गलौज करते हुए पार्लर पर काम करने वाले अरुण सराठे से मारपीट कर दी। आरोपी ने पार्लर में लगा कांच तोड़ दिया। अरुण के हाथ व सिर में कांच के टुकड़े लगे। तोडफ़ोड़ व मारपीट करने के बाद आरोपी बच्ची को अपनी बाइक पर बिठाकर चला गया।
तोडफ़ोड़ की यह घटना मीनाक्षी चौक स्थित एक होटल की ऊपरी मंजिल पर स्थित न्यू विकास जेंट्स एंड लेडिज पार्लर एंड टे्रनिंग सेंटर पर हुई।

Salon

इसके संचालक व कर्मचारियों का कहना है कि आरोपी पुलिसकर्मी को वह नहीं जानते। इस घटनाक्रम के दौरान मीनाक्षी चौक पर भीड़ एकत्र होने से जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सैलून के घायल कर्मचारी ने कोतवाली थाना पहुंचकर लिखित आवेदन देकर उक्त अज्ञात पुलिस कर्मचारी की पहचान कर कार्रवाई करने की मांग की है। उसने बताया कि तोडफ़ोड़ व मारपीट के आरोपी पुलिसकर्मी आईटीआई रोड की तरफ चला गया। देर रात तक कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो