Patrika Hindi News

किसान ने नर्मदा में लगाई छलांग

Updated: IST narmada
पिपरिया के हथवास गांव का किसान तीन दिन से घर से लापता था। मंगलवार दोपहर राजेश का शव रंढाल गांव के नर्मदा तट पर मिला।

होशंगाबाद। पिपरिया के हथवास गांव का किसान 28 वर्षीय राजेश पिता अजब सिंह रघुवंशी तीन दिन से घर से लापता था। मंगलवार दोपहर राजेश का शव रंढाल गांव के नर्मदा तट पर मिला। राजेश ने नर्मदा में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। तट के मंदिर पर पुलिस को एक बैग मिला है, जिसमें मृतक के कपड़े, पर्स, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल एवं पानी की बोतल है।

आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि राजेश ने पहले तट के मंदिर पर कपड़े उतारे, सफेद रंग के बैग में सामान रखा और तट से नीचे जाकर नर्मदा में छलांग दी। डूबने से राजेश की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक राजेश खुद की दो एकड़ जमीन में खेती कर पत्नी गीताबाई व दो बच्ची एवं एक बच्चे का पालनपोषण करता था।

मृतक राजेश के पिता अजब सिंह एवं चाचा दीनदयाल रघुवंशी ने बताया कि रविवार शाम 4 बजे राजेश अपने बेटे-बेटी को लेकर सांडिया के नर्मदा तट पर स्नान के लिए गया था। रात साढ़े 9 बजे वापस गांव के सीताराम मंदिर में आकर उसने पूजन किया। खुद घर न आकर रिश्तेदार कल्लू की बाइक से दोनों बच्चों को छुड़वा दिया था।

राजेश तड़के 4 बजे घर आकर सो गया। दूसरे दिन सोमवार को दोपहर 12 बजे उठा और बेटी संजना, प्राची एवं बेटे समर्थ को लेकर बाजार गया। वहंा से मंदिर पर आया। दादा अजब सिंह के पास बच्चों को छोड़कर कहीं चला गया। दादा बच्चों को लेकर घर आ गए।

परिजनों ने राजेश के लापता होने पर गुमशुदगी थाना में दर्ज नहीं कराई थी। देहात थाना प्रभारी आरके पाठक ने बताया कि राजेश गांजा पीने का आदि था। वह धार्मिक प्रवृत्ति का था। सांडिया घाट पर जाकर रोजाना स्नान एवं मंदिर में पूजनपाठ करता था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???