Patrika Hindi News

> > > > Half crore undisclosed income received

ज्वैलर्स के यहां  डेढ़ करोड़ की अघोषित आय मिली

Updated: IST lawyers
शहर के दो प्रतिष्ठानों पर आयकर टीम का सर्वे देर रात पूरा हो गया। असिस्टेंट इंकम टैक्स कमिश्नर गिरीश जामरेकर ने बताया कि गुलाब चंद कन्हैयालाल ज्वैलर्स के यहां दस्तावेजों की जांच में डेढ़ करोड़ की अघोषित आय मिली है।

पिपरिया। शहर के दो प्रतिष्ठानों पर आयकर टीम का सर्वे देर रात पूरा हो गया। असिस्टेंट इंकम टैक्स कमिश्नर गिरीश जामरेकर ने बताया कि गुलाब चंद कन्हैयालाल ज्वैलर्स के यहां दस्तावेजों की जांच में डेढ़ करोड़ की अघोषित आय मिली है। महादेव दाल मिल से आय संबंधी आवश्यक रिकॉर्ड और कम्प्यूटर जब्त किया है।

बुधवार दोपहर आयकर विभाग की दो अलग-अलग टीमों ने शहर के गुलाब चंद कन्हैयालाल ज्वेलर्स और महादेव दाल मिल और उनके निवास पर सर्वे शुरू किया था। असिस्टेंट इंकम टैक्स कमिश्नर गिरीश जामरेकर के मुताबिक दिन भर चले सर्वे के बाद गुलाब चंद कन्हैया लाल के प्रतिष्ठान से नकदी और सोने के जेवर समत कुल डेढ़ करोड़ की अघोषित आय मिली है। महादेव दाल मिल में सर्वे के दौरान आवश्यक जानकारी नहीं मिलने पर कागजात और कंप्यूटर जब्त किया गया है। दाल मिल संचालक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा। जामरेकर ने बताया कि तीन सितंबर तक व्यापारियों को आयकर जमा करना है, उसके बाद कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे