scriptनईदिल्ली-बेंगलुरु कर्नाटक एक्सप्रेस के कोच में नहीं था पानी, यात्री भड़के | Karnataka Express coach was not in the not water, passengers raging | Patrika News
होशंगाबाद

नईदिल्ली-बेंगलुरु कर्नाटक एक्सप्रेस के कोच में नहीं था पानी, यात्री भड़के

दिल्ली से आ रही एक ट्रेन के स्लीपर कोच में सवार यात्रियों का गुस्सा
इटारसी स्टेशन पर फूटा। यह हालात इसलिए बने क्योंकि कोच के यात्रियों को
बिना पानी के ही इटारसी तक आना पड़ा।

होशंगाबादJan 02, 2017 / 12:19 pm

Sanket Shrivastava

Karnataka Express

Karnataka Express


इटारसी।
दिल्ली से आ रही एक ट्रेन के स्लीपर कोच में सवार यात्रियों का गुस्सा इटारसी स्टेशन पर फूटा। यह हालात इसलिए बने क्योंकि कोच के यात्रियों को बिना पानी के ही इटारसी तक आना पड़ा। रास्ते में कई जगह शिकायत के बाद भी कहीं सुनवाई नहीं होने से नाराज यात्रियों ने ट्रेन रुकते ही हंगामा कर दिया।

12629 नईदिल्ली-बेंगलुरु कर्नाटक एक्सप्रेस रविवार को करीब चार घंटे की देरी से दोपहर इटारसी आई। ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर रुकते ही एस-10 कोच में सवार यात्री कोच से बाहर आ गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। यात्री अजय पाठक, के नैय्यर ने बताया कि दिल्ली से कोच में पानी नहीं है।

यात्रियों के हंगामे के बाद मौके पर रेलवे अधिकारी पहुंचे और उन्होंने यात्रियों को अगले स्टेशन पर पानी भराने का आश्वासन देकर टे्रन चलवाने की कोशिश की, लेकिन नाराज यात्री नहीं माने। यात्रियों ने चार बार ट्रेन की चेन खींचकर उसे चलने नहीं दिया। यात्री पानी भरने की मांग पर अड़े रहे। अंतत: अधिकारियों ने कोच में पानी की टंकी को फुल किया तब जाकर उनका गुस्सा शांत हुआ और ट्रेन को चलाया जा सका। एसएसई सीएंडडब्ल्यू एचएस तिवारी ने बताया कि कोच में पानी नहीं होने से यात्रियों में नाराजी थी। यहां टे्रन रुकने पर पानी भर दिया गया था।

Hindi News/ Hoshangabad / नईदिल्ली-बेंगलुरु कर्नाटक एक्सप्रेस के कोच में नहीं था पानी, यात्री भड़के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो