scriptगुलाब की पंखुरियो से होगा नर्मदा सेवा यात्रा का जगह-जगह स्वागत | Narmada service travel today entering the city | Patrika News
होशंगाबाद

गुलाब की पंखुरियो से होगा नर्मदा सेवा यात्रा का जगह-जगह स्वागत

जिला कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, तैयारियों को दिया अंतिम रूप

होशंगाबादJan 14, 2017 / 09:57 pm

Sanket Shrivastava

narmada yatra

narmada yatra


होशंगाबाद। जिला मुख्यालय के सेठानी घाट पर आगमन सोलह जनवरी को शाम चार बजे होगा। यात्रा का शहर में प्रवेश मालाखेड़ी के पास बने वृद्धजन पार्क से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, साधू-संत, महात्माओं, समाजसेवी संस्थाओं एवं नागरिकों के साथ पौधारोपण से होगा। स्वागत से आगे बढ़ते हुए यात्रा मां नर्मदा के सेठानी घाट स्थित मंच पर पहुंचेगी, जहां कलश पूजन, ध्वज पूजन, कन्या पूजन होगा। कार्यक्रम का संचालन संतोष व्यास करेंगे।




नर्मदा सेवा यात्रा में ध्यान योग भी
जिले में चल रही नर्मदा सेवा यात्रा में ध्यान योग एवं प्राणायाम भी किए जा रहे हैं। बाबई ब्लाक के सांगाखेड़ा में आर्ट आफ लिविंग के सहयोग से ध्यान योग का आयोजन किया गया। इसमें आर परसराम, एसडीएम, तहसीलदार सहित यात्रा में शामिल ग्रामीणजन भी शामिल हुए।

yatra

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई
नर्मदा सेवा यात्रा एकात्म मानववाद को संदेश दे रही है। इसको सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता शामिल हों। इस जनआंदोलन को सफल बनाएं। यह बात यात्रा के उपाध्यक्ष एवं खनिज निगम अध्यक्ष शिव चौबे ने भाजपा जिला कार्यालय में हुई पार्टी की बैठक में कही। बैठक में यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। बैठक में विस अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने भी संबोधन दिया। उन्होंने कहा कि यह यात्रा समाज के हर वर्ग के सहयोग की यात्रा है। इस यात्रा ने पूरे देश व प्रदेश को मां नर्मदा के स्वच्छ जल को पवित्र बनाए रखने का संदेश दिया है। मां नर्मदा के जल के कारण ही आज प्रदेश भरपूर बिजली व लगातार चार बार से कृषि कर्मण अवार्ड पा रहा है। यह सब मां नर्मदा का ही दिया हुआ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक सौ चवालीस दिन इस यात्रा के माध्यम से प्रदेश के सोलह जिले व ग्यारह सौ ग्रामों में मां नर्मदा के किनारे रह रहे ग्रामवासियों व शहरवासिवों को फलदार पौधों के रूप में मां नर्मदा के जल को बचाने का संकल्प दे रहे हैं।




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो