Patrika Hindi News

आयुध निर्माणी में टाइगर की दस्तक से दहशत

Updated: IST  Tiger
आयुध निर्माणी में एक बार फिर टाइगर की दस्तक से दहशत है। कर्मचारियों को लगातार टाइगर दिखाई दे रहा है।

इटारसी। आयुध निर्माणी में एक बार फिर टाइगर की दस्तक से दहशत है। कर्मचारियों को लगातार टाइगर दिखाई दे रहा है। कर्मचारियों की सूचना पर आयुध निर्माणी प्रबंधन ने वन विभाग को चि_ी लिखी है कि निर्माणी परिसर में टाइगर है।

निर्माणी में पहले भी टाइगर पकड़ा जा चुका है। परिसर में एक बार तेंदुआ और एक बार टाइगर पकड़े जा चुके है, ऐसे में इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए वन विभाग सतर्क है और टीम गठित की गई है।

वाल पाउडर सेक्शन के पास दिखता है

आयुध निर्माणी कर्मचारियों के अनुसार तो वाल पाउडर सेक्शन के पास टाइगर दिखाई देता है। शाम को अधिकांश कर्मचारियों की छुट्टी हो जाती है कर्मचारियों की मूवमेंट काम होने के बाद शाम ६ बजे ७.३० बजे के बीच टाइगर को देखा जाता है। आयुध निर्माणी के अलावा तवानगर रोड चीचा पिपरिया के पास करीब डेढ महीने पहले टाइगर देखा गया था। इसके अलावा बागड़ा रोड पर भी लोगों ने टाइगर को देखा है।

टीम का किया गठन

रेंजर लखनलाल यादव ने बताया कि फैक्ट्री प्रबंधन ने चि_ी भेजी है। सूचना मिलने बाद एक टीम का गठन किया गया है जो यहां गश्त करेगी। क्योंकि सामान्य वन विभाग के पास रेस्क्यू टीम नहीं है इसलिए एसटीआर की ओर से भी एक टीम का गठन किया गया। गुरूवार की रात में फैक्ट्री के अंदर गश्त करके टाइगर की लोकेशन डिक्टेट करने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???