Patrika Hindi News

तीन दिन तक कुए में तडफ़ता रहा युवक

Updated: IST Phulasingh
फूलसिंह पिता गुड्डू कहार को गांव के ही दो युवक तीन दिन पहले शाम को घर से बुलाकर ले गए थे,चौधरी वकील के खेत के कुए में तडफ़ते हुए देखा, ग्रामीणों की मदद से घायल फूलसिंह को कुए से बाहर निकाला

होशंगाबाद. नरसिंहपुर जिले के सालीचौका के ग्राम बसूरिया निवासी 18 वर्षीय फूलसिंह पिता गुड्डू कहार को गांव के ही दो युवक तीन दिन पहले शाम को घर से बुलाकर ले गए थे। सोमवार सुबह आठ बजे डंगरहाई के सरपंच के हरवाए ने फूलसिंह को चौधरी वकील के खेत के कुए में तडफ़ते हुए देखा। घर वालों को सूचना दी। घरवालों ने ग्रामीणों की मदद से खटिया डालकर घायल फूलसिंह को कुए से बाहर निकाला और उपचार के लिए बनखेड़ी अस्पताल ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। फूलसिंह अभी भी बेहोशी की हालत में है। उसे कृत्रिम आक्सीजन देकर रखा गया है। हालत गंभीर बनी हुई है।

घायल फूलसिंह के पिता गुड्डू कहार ने बताया कि परसों शाम को गांव के ही दो लड़के उसके पुत्र फूलसिंह को बुलाकर ले गए थे। तभी से वह लापता था। खोजबीन के बाद भी नहीं मिल रहा था। सोमवार सुबह 8 बजे चौधरी वकील के खेत के सूखे कुए से फूलसिंह को गंभीर हालत में बाहर निकाला। पिता के मुताबिक इन्हीं युवकों ने उसके पुत्र फूलसिंह को कुए में फेंका होगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???