Patrika Hindi News

जब एक समाजसेवी शोले के वीरु स्टाइल में चढ़ा पानी टंकी पर...

Updated: IST Social worker
आमला क्षेत्र के ग्राम धौंसरा निवासी एक समाजसेवी अपनी मांग को लेकर सोमवार सुबह बोडख़ी स्थित 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया। समाजसेवी द्वारा बाबा साहेब अंबेडकर की की प्रतिमा लगाए जाने के दौरान उनका अपमान करने वालों पर एफआईआर की मांग की जा रही थी।

आमलाआमला क्षेत्र के ग्राम धौंसरा निवासी एक समाजसेवी अपनी मांग को लेकर सोमवार सुबह बोडख़ी स्थित 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया। समाजसेवी द्वारा बाबा साहेब अंबेडकर की की प्रतिमा लगाए जाने के दौरान उनका अपमान करने वालों पर एफआईआर की मांग की जा रही थी। इधर कांग्रेसी भी टंकी के नीचे बाबा साहेब का फोटो लेकर धरने पर बैठे रहे।

समाजसेवी चंद्रशेखर पंडोले सोमवार सुबह सात बजे के लगभग बोडख़ी स्थित लगभग सौ फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गए। पंडोले द्वारा बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर को अपमानित करने वालों पर कार्रवाई की मांग की थी। पंडोले ने बताया कि प्रतिमा लगाए जाने के दौरान नपा द्वारा उनके गले में फंदा लगा दिया। इस मामले में समयपाल गणेश हारोड़े पर को निलंबित किया है।

उन्होंने बताया कि जिस समय प्रतिमा लगाई जा रही थी। प्रभारी सीएमओ तहसीलदार थे। सीएमओ पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऊपर किसी के आने पर टंकी से कूदने की चेतावनी दी गई थी। मौके पर नायब तहसीलदार, सीएमओ और थाना प्रभारी मौजूद रहे। पंडोले को नीचे उतरने के लिए कहा गया, लेकिन वह शाम तक टंकी पर ही चढ़े रहे। एफआईआर के बाद ही टंकी से उतरने की बात कही जा रही थी। बताया जाता है कि समाजसेवी चंद्रशेखर पंडोले ने पूर्व में जनसुनवाई में आवेदन देकर पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी। बावजूद प्रशासन द्वारा उसे रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???