Server 182
Hrithik wished to do nagative role in Krrish 3

Related News

काश! कृश-3 में देख पाते ऋतिक के 4 रोल

Hrithik wished to do nagative role in Krrish 3

print 
Hrithik wished to do nagative role in Krrish 3
8/7/2013 10:39:00 AM
Hrithik wished to do nagative role in Krrish 3
मुंबई। अधिकाशत: फिल्मों में हीरो डबल रोल देखने में मिलते है लेकिन कृश-3 में ऋतिक रोशन के एक नहीं, दो नहीं, ट्रिपल रोल देखने को मिलेंगे। यहीं नहीं ऋतिक के पिता राकेश रोशन राजी हो जाते तो कृश-3 में दर्शकों को ऋतिक के 4 रोल देखने को मिलते। काश ऎसा होता ...

दरअसल, कृश सीरिज की आगामी फिल्म कृश-3 में विलेन (काल) का किरदार विवेक ओबेराय ने अदा किया है। विलेन के किरदार को लेकर ऋतिक का कहना है कि फिल्म में विवेक शानदार काम किया है, मैंने ऎसा कभी नहीं किया।

साथ ही कहा कि फिल्म में विलेन के रोल को मैं करना चाहता था लेकिन पिता राकेश रोशन इस बात के लिए राजी नहीं हुए और उन्होंने कहा कि काल के रोल के लिए विवेक बिल्कुल परफेक्ट है। फिल्म में ऋतिक तीन किरदार निभाए है। पहला जिसमें वह कृष्णा के पिता रोहित बने है, दूसरे में कृष्णा और तीसरे में सुपर हीरो।

खैर, 4 नहीं फिल्में ऋतिक के ट्रिपल रोल जरूर देखने को मिलेंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। यह राकेश रोशन निर्मित फिल्म "कोई मिल गया" का तीसरा संस्करण है। कृश-3 में ऋतिक रोशन के लिए अलावा ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विवेक ओबेराय और कंगना रानावत की मुख्य भूमिका में है। फिल्म दीवाली के मौके पर 4 नवंबर को रिलीज होगी।

रोचक खबरें फेसबुक पर ही पाने के लिए लाइक करें हमारा पेज -
अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top