Patrika Hindi News

J&K: पाक गोलीबारी में 1 भारतीय जवान शहीद

Updated: IST 8 Pak troops killed
जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से शुरू हुई गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार शाम को एलओसी पर मेंढर सेक्टर में हुई गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हुआ है। भारत ने जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान के आठ सैनिक मार गिराया था।

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से शुरू हुई गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार शाम को एलओसी पर मेंढर सेक्टर में हुई गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हुआ है। भारत ने जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान के आठ सैनिक मार गिराया था। बता दें कि राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सोमवार को पाक सेना ने बिना उकसावे की कार्रवाई के अंधाधुंध गोलीबारी की थी।

खुफिया एजेंसियां पहले ही कर चुकी हैं आगाह
अंधाधुंध गोलीबारी और गोलाबारी से दर्जनभर मवेशी भी मारे गए। हालांकि, भारतीय सेना ने इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। रक्षा सूत्रों के मुताबिक, दोनों ओर से गोलीबारी सोमवार सुबह आठ बजे शुरू हुई और यह शाम तक जारी रही।पाकिस्तान ने एलओसी में नौशेरा सेक्टर पर भारतीय सेना की दो पोस्ट पर हैवी मोर्टार दागे और फायरिंग की थी। बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस को पहले ही आगाह कर रखा है कि इस गर्मी में करीब 100 आतंकी सीमा पार से भारत में घुसने की तैयारी कर रहे हैं।

पाक ने एक महीने में छह बार तोड़ा संघर्ष विराम का उल्लंघन
अप्रैल महीने में ही पाकिस्तान ने छह बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। 8 अप्रैल को पाक सेना ने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की थी। 5 अप्रैल को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। 17 अप्रैल को फिर बिना उकसावे के पाक सैनिकों ने गोलीबारी की थी। 4 अप्रैल को भी पाक सैनिकों ने भारतीय चौकियों पर मोर्टार दागे थे। राजौरी जिले के ही बालाकोट सेक्टर में 3 अप्रैल को भी पाक सेना ने मोर्टार दागे थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???