scriptगोगोई सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार : अमित शाह | Amit Shah Promises Corruption-free Government in Assam | Patrika News

गोगोई सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार : अमित शाह

Published: Mar 25, 2016 10:36:00 pm

अमित शाह ने शुक्रवार को असम विधानसभा चुनाव के लिए दो सभाओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तरुण गोगोई की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है

Amit Shah

Amit Shah

शिवसागर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को असम विधानसभा चुनाव के लिए शिवसागर और सोनारी विधानसभा क्षेत्र में दो सभाओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि असम की तरुण गोगोई की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है।

शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस नारे को दोहराया कि असम में अगर आनंद ही आनंद चाहते हैं तो सर्वानंद को मुख्यमंत्री बनाना होगा। भाजपा प्रमुख ने दोनों जगहों पर अपने भाषण के निशाने पर मुख्यमंत्री तरुण गोगोई को रखा और कहा कि उनके 15 साल के कार्यकाल में आज राज्य निचले से चौथे स्थान पर पहुंचा गया है।

बांग्लादेशी घुसपैठियों का मामला उठाया
शाह ने इस दौरान बांग्लादेशी घुसपैठियों और चाय बागान के मजदूरों की दयनीय स्थिति का मसला भी उठाया। लेकिन भाषण में इस बात पर वे मौन रहे कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी, जो अपने आपको चाय वाले के रूप में पेश करते हैं, के कार्यकाल में चाय बागानों और मजदूरों की दशा सुधारने के लिए क्या कदम उठाए गए। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, असम में विधानसभा चुनावों की घोषणा होने के बाद पहली बार शनिवार को असम आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो