scriptजब सैमसंग पर बरसे बिग बी | amitabh bachchan tweets samsung | Patrika News

जब सैमसंग पर बरसे बिग बी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2016 04:12:00 pm

Submitted by:

amal chowdhury

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कहा कि उनका सैमसंग फोन सही से चार्ज नहीं हो रहा है, जिसके जवाब में सैमसंग ने उन्हें नया फोन देने की बात कही।

Amitabh bachchan

Amitabh bachchan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क। अमिताभ बच्चन वैसे तो सौम्य स्वभाव के हैं लेकिन कभी कभी उन्हें भी गुस्सा आता ही होगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके गुस्सा का निशाना बनी सैमसंग मोबाइल कंपनी। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘मेरे पास सैमसंग नोट 7 है, लेकिन इसकी बैट्री केवल 60 प्रतिशत तक ही चार्ज होती है। आखिर कब मैं इसकी बैट्री 100 प्रतिशत तक चार्ज कर पाऊंगा? मिस्टर सैमसंग प्लीज जवाब दीजिए! जरा जल्दी!’




अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद सैमसंग ने भी तुरंत जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मिस्टर बच्चन आपके पास आपका नया सैमसंग नोट 7 जल्द ही होगा। सैमसंग को चुनने के लिए शुक्रिया।’



लेकिन इन दो ट्वीट्स ने तो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। लोगों ने सैमसंग को ट्वीट कर कहा कि चूंकि ये ट्वीट एक सेलिब्रिटी ने किया था इसलिए उसका फोन बदल दिया गया। लेकिन यही बात अगर कोई आम इंसान कहता तो उसकी कोई सुनवाई नहीं होती।



एक यूजर ने कहा कि उन्हें नोट 4 का रिफंड अभी तक नहीं मिला लेकिन चूंकि अमिताभ सेलिब्रिटी हैं इसलिए उन्हें नया फोन दिया जा रहा है।



एक यूजर ने अमिताभ बच्चन पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर नोट 7 में ब्लास्ट हो गया तो हम दूसरा बिग बी कहों से लाएंगे।




एक यूजर ने ये भी कहा कि अग्निशमन यंत्र अपने नजदीक रखिएगा अमिताभ बच्चन।




सैमसंग पर भी खूब चुटकी ली गई। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार सैमसंग ने जवाब दिया, मुझे लगता था ये एक फर्जी अकाउंट है।’


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो