scriptफ्लाईट पकडऩे में लेट हुए सांसद ने अधिकारी को मारा चांटा | Andhra MP fails to board flight on time, slaps Air India station manager | Patrika News

फ्लाईट पकडऩे में लेट हुए सांसद ने अधिकारी को मारा चांटा

Published: Nov 27, 2015 04:32:00 pm

सांसद ने अधिकारी के साथ ये बदसलूकी सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसने सांसद और उनके रिश्तेदारों को लेट हो जाने की वजह

Air India

Air India

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के एक सांसद ने गुरुवार को एक एयरपोर्ट अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। सांसद ने अधिकारी के साथ ये बदसलूकी सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसने सांसद और उनके रिश्तेदारों को लेट हो जाने की वजह से फ्लाइट में चढऩे से रोक दिया था।

खबर के मुताबिक वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एमपी और उनके रिश्तेदारों को फ्लाइट में चढऩे से रोक दिया गया था, क्योंकि बोर्डिंग क्लोज हो चुकी थी। सूत्रों के मुताबिक सांसद हैदराबाद से दिल्ली के लिए जाने जाने वाली फ्लाइट एआई 541 के उडऩे से 20-25 मिनट पहले तिरुपति एयरपोर्ट पहुंचे थे। डोमेस्टिक फ्लाइट्स में बोर्डिंग 45 मिनट पहले ही बंद हो जाती है।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में चल रहे सांसद सत्र में भाग लेने के लिए सांसद को दिल्ली की फ्लाईट पकडऩी थी। लेकिन बोर्डिंग काउंटर 2.30 पर बंद हो गया था। उन्होंने स्टेशन मैनेजर से अपने रिश्तेदारों को प्लेन में चढ़ाने को कहा। इसमें असमर्थता जाहिर कर स्टेशन मैनेजर ने उनसे माफी मांगी। लेकिन सांसद ने गुस्से में आकर मैनेजर को चांटा मार दिया।

एयरलाइन ने अपने अधिकारी को सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा था। हालांकि, पीडि़त ने गुरुवार रात तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो