scriptफंदे से झूला सहायक इंजीनियर, डिप्रेशन का था शिकार  | assistant engineer suicide in jankipuram lucknow | Patrika News
लखनऊ

फंदे से झूला सहायक इंजीनियर, डिप्रेशन का था शिकार 

पुलिस के मुताबिक, तक़रीबन दो साल पहले मृतक इंजीनियर की बड़ी बेटी की अहमदाबाद में हत्‍या कर दी गई थी। इस बात को लेकर मृतक इंजीनियर डिप्रेशन में था।

लखनऊSep 18, 2015 / 06:57 pm

यूपी ऑनलाइन

crime

crime

लखनऊ। राजधानी के जानकीपुरम थाना क्षेत्र के सेक्‍टर-एफ में सीपीडब्लूडी के पद पर तैनात सहायक इंजीनियर ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पत्‍नी जब सोकर उठी तो देखा पति का शव फंदे से लटक रहा था। पति का शव देखकर पत्‍नी चिल्‍लाने लगी जिसके बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

थानाध्यक्ष आरवी सिंह यादव ने बताया कि जानकीपुरम थाना के अंतर्गत सेक्‍टर-एफ केसी 2/285 निवासी प्रवीन कुमार अग्रवाल सीपीडब्‍ल्‍यूडी में सहायक अभियंता के पद पर तैनात थे। वे पत्‍नी मधुरिमा अग्रवाल के साथ रहते थे। मधुरिमा के अनुसार, प्रवीन ने शुक्रवार की सुबह स्‍कॉर्फ का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। 

तक़रीबन दो साल पहले मृतक इंजीनियर की बड़ी बेटी की अहमदाबाद में हत्‍या कर दी गई थी। इस मामले में अभी भी गुजरात में कदमा चल रहा है। इस बात को लेकर मृतक इंजीनियर डिप्रेशन में था। 

सुबह गए थे मॉर्निंग वॉक पर 
प्रवीण की पत्नी मधुरिमा के मुताबिक, प्रवीण रोज की तरह आज भी सुबह करीब 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। जिसके बाद वे सो गईं। मधुरिमा ने बताया कि इसके बाद वह कब घर लौटे पता नहीं चला और जब देखा तो उनका शरीर फंदे से लटका हुआ था।

मृतक की फाइल तस्वीर।

Home / Lucknow / फंदे से झूला सहायक इंजीनियर, डिप्रेशन का था शिकार 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो