scriptहाईवे पर जांच के दौरान कंटेनर रुकवाने का प्रयास कर रहे परिवहन विभाग के गार्ड को कुचला | During the investigation, trying to stop on the highway container transportation department Guard crushed | Patrika News
जयपुर

हाईवे पर जांच के दौरान कंटेनर रुकवाने का प्रयास कर रहे परिवहन विभाग के गार्ड को कुचला

हजारी खेड़ा चौराहे पर हुई घटना, कुछ दूरी पर वाहन छोड़कर चालक भागा

जयपुरNov 21, 2015 / 09:02 pm

tej narayan

भीलवाड़ा-चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर हजारी खेड़ा के निकट शनिवार शाम को वाहनों की जांच के दौरान परिवहन विभाग के गार्ड को कंटेनर चालक ने कुचल दिया। गार्ड वाहन को रुकवाने का प्रयास कर रहा था। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भागने लगा। परिवहन विभाग को पीछा करते देख वाहन छोड़कर चालक भाग गया। घटना के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम रविवार को कराया जाएगा। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है। परिवहन विभाग की ओर से चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

container.

पुलिस के अनुसार परिवहन विभाग के गार्ड कल्याणसिंह, कैलाशसिंह गहलोत व चालक लक्ष्मणसिंह के साथ उपनिरीक्षक गौरव सक्सेना राजमार्ग पर हजारी खेड़ा चौराहे पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान अजमेर की ओर से आए कंटेनर को रोकने के लिए मूलत: बदनोर हाल चपरासी कॉलोनी निवासी कल्याणसिंह (55) ने हाथ का इशारा कर कंटेनर रुकवाने का प्रयास किया। कंटेनर चालक ने वाहन को रोकने की बजाए गार्ड को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। इससे मौके पर ही कल्याण की मृत्यु हो गई। यह देखकर परिवहन दस्ता हक्का-बक्का रह गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
 DTO.

पीछा किया तो छोड़ भागा वाहन

हादसे के बाद परिवहन दस्ते ने जीप से कंटेनर का पीछा किया। दस्ते को पीछे आता देखकर कंटेनर चालक ने वाहन को छोड़ कर जंगल की ओर भाग गया। इस दौरान वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर पुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जिला परिवहन अधिकारी जनार्दन आचार्य भी मौके पर पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो