scriptबिहार चुनाव : सोनिया के साथ मंच साझा नहीं करेंगे लालू | Bihar elections : Lalu not to share dias with Sonia Gandhi | Patrika News

बिहार चुनाव : सोनिया के साथ मंच साझा नहीं करेंगे लालू

Published: Oct 05, 2015 06:17:00 pm

लालू ने कहा कि वे प्रदेश में कांग्रेस के
साथ गठबंधन में बने रहेंगे, लेकिन सोनिया गांधी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे

Sonia Lalu

Sonia Lalu

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के हिंदुओं के गौमांस खाने के बयान से कांग्रेस नेताओं के खफा होने की खबरों के बीच सोमवार को साफ हो गया कि यादव और सोनिया गांधी मंच साझा नहीं करेंगे। यादव से पत्रकारों ने उनके बयानों के कारण कांग्रेस नेताओं की नाराजगी को लेकर सवाल किया, तब उन्होंने कहा कि वह सोनिया गांधी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन में बने रहेंगे, लेकिन उनके साथ मंच साझा नहीं करेंगे। दोनों अलग अलग प्रचार करेंगे। उधर कांग्रेस के महासचिव गुलाम नबी आजाद ने यहां संवाददाता सम्मेलन में इस संबंध में पूछे जाने पर कहा कि मंच साझा करना या नहीं करना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ गठबंधन था, लेकिन उस समय भी दोनों पार्टियों के नेताओं ने मंच साझा नहीं किया था ।

उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक दल की इच्छा होती है कि वह अपने उम्मीदवार को अधिक से अधिक समय दे और इसी कारण कई बार दो पार्टियों के नेता मंच साझा नहीं कर पाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो