script

विधानसभा में ही गुटखे की पुड़िया फाड़ने लगे भाजपा विधायक

Published: Nov 27, 2015 04:14:00 pm

भाजपा विधायक दल के नेता जगदीश शेट्टार ने कहा, उमेश को कड़ी चेतावनी दी गई है तथा यह अंतिम चेतावनी है

karnataka mla eating gutkha in assembly

karnataka mla eating gutkha in assembly

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा में भाजपा के विधायक उमेश कट्टी विधानसभा में बैठ कर ही गुटखा का पाउच फाड़ने लगे। आपको बता दें कि कर्नाटक में पान मसाला और गुटखा पर प्रतिबंध है। गनीमत यह हुई कि जैसे ही उमेश गुटखा के दोनों पाउचों को खोलकर उन्हें मिक्स करने वाले थे तभी उनके पास बैठे एक अन्य भाजपा विधायक की उन पर नजर पड़ गई। उन्होंने तुरंत उमेश का ध्यान ऊपर लगे कैमरों की ओर खींचा। यह देखकर उमेश ने फौरन गुटखे के दोनों पाउच वापस जेब में रख लिए।

जब दिनेश कट्टी से पूछा गया कि वे प्रतिबंधित गुठखा विधानसभा में क्यों लेकर गए? तो उनकी दलील थी कि उस गुटखे में जर्दा नहीं था। सिर्फ सुपारी थी। गौरतलब है कि कट्टी बीजेपी सरकार में वरिष्ठ मंत्री रह चुके हैं। अतः उन्हें पता होना चाहिए था कि विधानसभा के अंदर खाने-पीने पर प्रतिबंध है। उमेश कट्टी का कहना है कि इंसान अपनी आदत का गुलाम होता है। जब तलब होती है तो हाथ अपने आप ही चल जाता है।

विधानसभा में बीजेपी विधायक दल के नेता जगदीश शेट्टार ने बताया कि कट्टी को कड़ी चेतावनी दी गई है और कहा गया है कि वो आगे से ऐसी हरकत न करें। यह अंतिम चेतावनी है। उधर, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री यूटी कादर का कहना है कि उमेश कट्टी एक वरिष्ठ नेता हैं। उन्हें खुद ही मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो