scriptब्रह्म पिशाच हैं मोदी, पीएम बनने के लायक नहीं : लालू यादव | 'Bramhapishaach' Modi Not Fit to be PM, Says Lalu | Patrika News
राजनीति

ब्रह्म पिशाच हैं मोदी, पीएम बनने के लायक नहीं : लालू यादव

लालू ने कहा, “मोदी ने कहा कि लालू शैतान है। उन्होंने मेरा अपमान किया है। वह खुद ब्रह्म पिशाच हैं, और ब्रह्म पिशाच की दवा हम लोग जानते हैं

Oct 09, 2015 / 12:56 pm

भूप सिंह

Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav

पटना। बिहार में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी के चलते हर पार्टी के लीडर्स एक-बाद एक विवादित बयान देते जा रहे हैं। एक ताजा मामले में आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने पीएम मोदी के उस भाषण के जवाब में दिया है, जो उन्होंने बिहार में गुरूवार की अपनी चुनावी रैली में दिया था। लालू ने कहा, “मोदी ने कहा कि लालू शैतान है। उन्होंने मेरा अपमान किया है। वह खुद ब्रह्म पिशाच हैं, और ब्रह्म पिशाच की दवा हम लोग जानते हैं। पीली सरसों और मिर्च का धुआं देकर हम लोग मोदी को यहां से भगा देंगे।” लालू ने मोदी पर करारा हमला करते हुए कहा, “मोदी पीएम बनने लायक नहीं हैं। थू-थू कर रहा है सारा देश।”

आरजेडी ने मोदी के “शैतान” वाले बयान की शिकायत चुनाव आयोग से कर दी है। पार्टी ने मोदी की सभाओं पर बैन लगाने की भी मांग भी रखी है। पीएम मोदी ने बिहार में गुरूवार को चार रैलियां कीं। सभी रैलियों में उन्होंने लालू के गोमांस पर दिए बयान का इस्तेमाल किया और कहा कि आखिर शैतान को उनका ही पता कैसे मिला।

गौरतलब है कि बीफ मामले पर विवादित बयान देकर फंसे आरजेडी चीफ लालू को पीएम मोदी ने घेर लिया। मुंगेर में आयोजित चुनावी रैली में गोमांस विवाद से लेकर यदुवंश मुद्दे पर पीएम ने लालू को खूब लताड़ा। लालू यादव ने बयान दिया था, “हिंदू भी बीफ खाते हैं”, लेकिन अगले ही दिन उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि किसी शैतान पत्रकार ने उनके मुंह से यह बात बुलवाई। इस पर पीएम ने कहा, “जब यदुवंशियों का गुस्सा भड़का तो उनके अंदर शैतान प्रवेश कर गया। मेरे मन में सवाल है कि शैतान को उनका ही पता कैसे मिला।

Home / Political / ब्रह्म पिशाच हैं मोदी, पीएम बनने के लायक नहीं : लालू यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो