script

पंजाब: हथियारबंद लोगों ने पाक सीमा के पास छीनी कार, हाईअलर्ट

Published: Mar 23, 2016 12:09:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

घटना जम्मू कश्मीर सीमा के नजदीक सुजानपुर में हुई, इसके बाद इलाके में हाई अलर्ट कर दिया गया

car snatched again in pathankoat

car snatched again in pathankoat

पठानकोट। पंजाब के पठानकोट में हथियारों से लैस तीन लोगों ने एक शख्स की कार छीन ली। जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार रात को जम्मू कश्मीर सीमा के नजदीक सुजानपुर में हुई। घटना के बाद इलाके में हाई अलर्ट कर दिया गया है। जनवरी में पठानकोट एयरबेस में हुए हमले के पहले भी आतंकियों ने ऐसे ही किया था।

कार रिटायर्ड सूबेदार मनोहर लाल की थी, जिसे उनका कोई रिश्तेदार चला रहा था। वह कार में घूमने निकला था। लुटेरों ने वाहन का तेल खत्म होने का बहाना बनाकर गाड़ी रुकवाई और उसके कनपटी पर पिस्तौल सटा कर उसे गाड़ी से नीचे फेंक दिया। इसके बाद वे गाड़ी लेकर लखनपुर बैरियर की ओर भाग गए।

पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने पठानकोट में बताया कि तीन लोगों ने फोर्ड फिगो कार के मालिक को बंदूक दिखाकर कार अपने कब्जे में ले ली। दो लोग में कार में बैठकर चले गए, जबकि एक मोटरसाइकिल से फरार हो गया। सुजानपुर पठानकोट-जम्मू राजमार्ग पर पठानकोट से करीब छह किलोमीटर दूर है। सुरक्षा एजेंसियां इलाके में बिते महीनों दो बड़ी आतंकवादी घटनाओं के मद्देनजर इस घटना को गंभीरता से ले रही हैं। पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने इस साल दो जनवरी को पठानकोट स्थित भारतीय वायुसेना के अड्डे पर हमला कर दिया, जबकि गुरदासपुर जिले में पिछले साल 27 जुलाई को आतंकवादियों ने हमला किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो