scriptकैदियों से झगड़े के बाद छोटा राजन को दूसरी बैरक में शिफ्ट किया गया | Chhota Rajan moved to another cell after fight | Patrika News

कैदियों से झगड़े के बाद छोटा राजन को दूसरी बैरक में शिफ्ट किया गया

Published: Oct 30, 2015 09:10:00 pm

पुलिस ने उसकी सुरक्षा के मद्देनजर उसे अलग सेल में शिफ्ट कर दिया है।

Chhota Rajan

Chhota Rajan

नई दिल्ली। छोटा राजन ने बाली पुलिस से अपने सेल को बदलने की मांग की है। सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन ने बाली पुलिस को कहा है कि जेल के सेल में मौजूद स्थानीय अपराधी उसे परेशान कर रहे हैं इसलिए उसका सेल बदला जाए। छोटा राजन ने ये भी कहा है कि उसे किडनी के साथ हार्ट की समस्या भी है लेकिन मेडिकल सुविधा भी अच्छी तरह से नहीं मिल रही है। पुलिस ने उसकी सुरक्षा के मद्देनजर उसे अलग सेल में शिफ्ट कर दिया है।

छोटा राजन ने पहले ही अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। इंडोनेशिया से मिली खबरों के मुताबिक छोटा राजन को भारी सुरक्षा के बीच बाली की जेल में रखा गया है। गुरूवार को किसी बात पर छोटा राजन की उसके साथ बंद दूसरे कैदियों से बहस हो गई। आरोप है कि छोटा राजन ने उस सभी कैदियों के साथ जमकर बदसलूकी की और उन्हें धमकाया भी। यहां तक कि बात हाथापाई तक आ गई।

दूसरे कैदियों ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने इस झगड़े के बाद छोटा राजन को दूसरी सेल में शिफ्ट कर दिया। पुलिस उस पर कड़ी निगाह रख रही है। जिस सेल में छोटा राजन को रखा गया है, वहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

गौरतलब है कि बीते रविवार को इंडोनेशियाई पुलिस की एक संयुक्त टीम ने बाली शहर में छोटा राजन को गिरफ्तार कर लिया था। छोटा राजन 20 से अधिक हत्या के मामलों में वांछित है। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर 55 वर्षीय राजेंद्र सदाशिव निकालजे उर्फ ​​मोहन कुमार उर्फ ​​छोटा राजन को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह सिडनी से इंडोनेशियाई के शहर बाली पहुंचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो