scriptकेंद्रीय मंत्री शर्मा, विधायक सोम के खिलाफ दर्ज हो सकती है FIR | Dadri lynching : Police may file FIR against minister Sharma, MLA Som | Patrika News

केंद्रीय मंत्री शर्मा, विधायक सोम के खिलाफ दर्ज हो सकती है FIR

Published: Oct 07, 2015 07:30:00 am

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय कुमार यादव ने कहा कि तीनों नेताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है

Mahesh Sharma

Mahesh Sharma

दादरी (गौतमबुद्धनगर)। दादरी मामले में केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा और भ्भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक संगीत सोम के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस बिशाड़ा गांव में कथित तौर पर धारा 144 तोड़ने के आरोप में मामला दर्ज करना चाहती है। गांव में गोमांस खाने की अफवाह के बाद कुछ लोगों ने 50 मोहम्मद अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद ही इलाके में यह धारा लगाई गई थी।

पुलिस द्वारा गौतमबुद्ध के जिला मजिस्ट्रेट के सामने दायर रिपोर्ट में दोनों नेताओं के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआइआर) दर्ज करने की सिफारिश की गई है। इन दोनों के अलावा प्रदेश के पूर्व मंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की बात कही गई है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय कुमार यादव ने कहा कि तीनों नेताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। तीनों ने क्षेत्र में प्रतिबंधक आदेश लागू होने के बावजूद लोगों को संबोधित किया था। इलाके में संवेदनशील मामला होने के कारण इन नेताओं को सिर्फ पीडित परिवार के लेागों से मिलने की इजाजत दी गई थी, न की सभा को संबोधित करने के लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो