scriptदिल्ली : बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी पर अस्पताल में हमला | Delhi : Juvenile accused of raping toddler attacked in hospital | Patrika News
क्राइम

दिल्ली : बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी पर अस्पताल में हमला

घटना के बाद दिल्ली पुलिस आयुक्त
बी.एस.बस्सी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी

Oct 18, 2015 / 11:55 pm

जमील खान

Toddler Rape

Toddler Rape

नई दिल्ली। दुष्कर्म की शिकार ढाई साल की मासूम के रिश्तेदारों ने रविवार को एक अस्पताल में दुष्कर्म के एक आरोपी पर हमला कर दिया। घटना के बाद दिल्ली पुलिस आयुक्त बी.एस.बस्सी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की।

दुष्कर्म के मामले में दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इनमें से एक को चिकित्सा परीक्षण के लिए रविवार अपराह्न संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। यहीं पर पीडित बच्ची भी भर्ती है।

अधिकारी ने कहा, “आरोपी को कोई चोट नहीं लगी है। वह बिल्कुल ठीक है। पुलिस आयुक्त बी.एस.बस्सी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा, हम एक सभ्य समाज में रहते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

बस्सी ने “दुष्कर्म मामलों का राजनीतिकरण करने के लिए” राजनैतिक दलों की आलोचना की। उन्होंने कहा, राजनैतिक दल हमेशा की तरह राजनीति कर रहे हैं। दिल्ली में कोई जंगल राज नहीं है। हम गृह मंत्रालय के प्रति जवाबदेह हैं।

माना जा रहा है कि बस्सी ने केजरीवाल की इस बात का जवाब दिया है कि दिल्ली पुलिस निष्प्रभावी हो गई है और इसे दिल्ली सरकार की कमान में सौंप दिया जाना चाहिए।

Hindi News/ Crime / दिल्ली : बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी पर अस्पताल में हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो