scriptअस्पताल के ICU वार्ड में डॉक्टरों और नर्सों ने किया गरबा डांस | doctor and staff of sola civil hospital playing garba in icu ahmedabad | Patrika News

अस्पताल के ICU वार्ड में डॉक्टरों और नर्सों ने किया गरबा डांस

Published: Oct 20, 2015 12:05:00 pm

स्वास्थ्य मंत्री द्वारा  डायलिसिस यूनिट के उद्घाटन के बाद आईसीयू वार्ड में बजाया गया तेज संगीत, बिस्तरों पर लेटे रहे मरीज और डॉक्टरों ने किया गरबा

ICU

ICU

अहमदाबाद। गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री नितिनभाई पटेल अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल के दौरे पर थे। उन्होंने पहले डायलिसिस यूनिट का उदघाटन किया, जिसके बाद उनके सम्मान में डॉक्टरों, नर्सों और वॉर्ड ब्वायज ने आईसीयू में मरीजों के सामने गरबा खेला।


हैरानी की बात यह है कि जब अस्पताल के इन्टेंसिव केयर यूनिट में नवरात्रि का गरबा खेला जा रहा था उस दौरान सभी मरीज बिस्तर पर ही लेटे हुए थे। आईसीयू को अच्छी तरह सजाया गया था। आईसीयू में आम तौर पर बेहद शांति रहती है लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान यहां तेज म्यूजिक बज रहा था।


मीडिया ने जब स्वास्थ्य मंत्री नितिनभाई पटेल से इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि गरबा डांस का कार्यक्रम उनके अस्पताल से लौटने के बाद हुआ है। उन्होंने कहा कि अस्पताल से इस सिलसिले में रिपोर्ट मांगी गई है।


आमतौर पर किसी भी अस्‍पताल के आईसीयू में “साइलेंस प्‍लीज” या “डोंट मेक नॉइस” लिखा रहता है। आईसीयू के भर्ती मरीज़ की हालत गंभीर मानी जाती है। यही वजह है कि वहां ज्‍यादा लोगों को जाने की भी अनुमति नहीं होती। लेकिन गुजरात के सोला सिविल अस्‍पताल में हुआ यह वाकया मरीजों की जान से खिलवाड़ ही कहा जा सकता है।


सोला सिविल अस्पताल में डॉक्टरों, नर्स और कर्मचारियों ने आईसीयू में मरीजों के सामने नवरात्र का गरबा खेला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो