scriptऐसा क्या हुआ कि क्रिकेट खेल रहे युवकों को जुआरियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा | Durg: What has happened, that the youth cricket beaten ran gamblers | Patrika News
दुर्ग

ऐसा क्या हुआ कि क्रिकेट खेल रहे युवकों को जुआरियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

कृषि उपज मंडी धमधा नाका में दो गुटों में गुरुवार को जमकर मारपीट हो गई। एक गुट के आक्रोशित लोगों ने दूसरे पक्ष के बाइक को आग के हवाले कर दिया।

दुर्गAug 18, 2016 / 09:19 pm

Satya Narayan Shukla

What has happened that the cricket playing youth r

What has happened that the cricket playing youth ran beaten gamblers

दुर्ग. कृषि उपज मंडी धमधा नाका में दो गुटों में गुरुवार को जमकर मारपीट हो गई। दोनों गुटों की ओर जमकर लात-घूसे और डंडे चले। एक गुट के आक्रोशित लोगों ने दूसरे पक्ष के बाइक को आग के हवाले कर दिया। देखते-ही-देखते आंखों के सामने बाइक धू-धूकर जल गई। किसी ने भी आग बुझाने का प्रयास नहीं किया। दो गुटों में मारपीट की घटना से आस-पास के लोगों में दहशत है।

युवकों की गेंद खाईवाल के पास पहुंच गया

What has happened that the cricket palying youth b
जानकारी के अनुसार आज छुट्टी होने के कारण धमधा नाका कृषि मंडी के आस-पास के युवक मंडी प्रांगण में क्रिकेट खेल रहे थे। मंडी परिसर में ही शहर के कुख्यात खाईवाल अनिल सूर्यवंशी के साथ कुछ लोग सट्टा-पट्टी लिख रहे थे। इसी दौरान क्रिकेट खेल रहे युवकों की गेंद खाईवाल के पास पहुंच गया। फिर क्या था देखते-ही देखते जुआरिए क्रिकेट खेल रहे युवकों पर टूट पड़े। युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और दो पहिया वाहनों को तोडफ़ोड़ आग के हवाले कर दिया। मारपीट होते ही कई युवक डर के कारण घटनास्थल से भाग गए।

 What has happened that the cricket palying youth


कृषि मंडी के आस-पास क्षेत्र में तनाव
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल कृषि मंडी पहुंचा। पुलिस के पहुंचने के पहले ही बाइक जलकर खाक हो गई थी। समाचार के लिखे जाने तक कृषि मंडी के आस-पास क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

Hindi News/ Durg / ऐसा क्या हुआ कि क्रिकेट खेल रहे युवकों को जुआरियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो