scriptहैमर्स का विजयी अभियान जारी, आज होगी निंजास से सेमीफाइनल की जंग | Harmers continue the winning streak, is now a semi-final battle | Patrika News

हैमर्स का विजयी अभियान जारी, आज होगी निंजास से सेमीफाइनल की जंग

Published: Jan 17, 2017 12:09:00 pm

Submitted by:

प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सत्र
में आज पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में हरियाणा हैमर्स
और जयपुर निंजास की टीम आमने सामने होंगी।

Pro Wrestling League

Pro Wrestling League

नई दिल्ली। प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सत्र में आज पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में हरियाणा हैमर्स और जयपुर निंजास की टीम आमने सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच खिताबी जंग के प्रवेश के लिए घमासान शाम सात बजे से दिल्ली के केडी जाधव स्टेडियम में शुरू होगा।

इससे पहले सोमवार को हैमर्स की टीम ने टूर्नामेंट के अंतिम लीग मुकाबले में पंजाब रॉयल्स को 5-2 से हराकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही उसने 10 अंक लेकर तालिका में अपना शीर्ष स्थान कायम रखा।

हैमर्स और निंजास टीमों की अगर तुलना की जाए तो हैमर्स की टीम का पलड़ा भारी है। हैमर्स ने लीग में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है और वह यहां भी अपना विजयी अभियान जारी रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। दूसरी ओर निंजास की टीम को पांच मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा। निंजास की टीम लीग चरण में छह अंक लेकर छह टीमों के इस टूर्नामेंट के अंकतालिका में तीसरे नंबर पर रही।

लीग चरण में दोनों के बीच हुए मुकाबले में हैमर्स ने निंजास को 5-2 से मात दी थी। अब देखना यह है कि क्या निंजास की टीम इस हार का बदला यहां ले पाती है। प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला पंजाब रॉयल्स और मुंबई महारथी के बीच बुधवार को खेला जाएगा। फाइनल की जंग 19 जनवरी को होगी।



ट्रेंडिंग वीडियो