script‘पति को मेरी जरूरत नहीं, अब तक मिला केवल दुःख’ लिखा और दे दी जान | Husband needs me, so I am suicide | Patrika News
उज्जैन

‘पति को मेरी जरूरत नहीं, अब तक मिला केवल दुःख’ लिखा और दे दी जान

शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया। तहसीलदार सहित राजपत्रित अधिकारी नवविवाहिता की मौत के मामले में जांच करेंगे।

उज्जैनApr 02, 2016 / 01:41 pm

Lalit Saxena

suicide

suicide

उज्जैन. पति को मेरी जरूरत ही नहीं है, ससुराल जाकर क्या करूंगी। उन्होंने सिवाय मुझे दु:ख के कुछ नहीं दिया। बहुत दु:खी हो गई हूं, इसीलिए आत्महत्या कर रही हूं, माफ कर देना। एक नवविवाहिता ने मायके में फंदा लगाकर आत्महत्या करने से पूर्व सुसाइड नोट में यह दर्द बयां किया।

घट्टिया थाना क्षेत्र इशाकपुर में पूजा (20) पति महेश ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजन ने कमरे का दरवाजा खोला तो फंदे पर उसकी लाश लटकी देख दंग रह गए। सूचना मिलते ही घट्टिया थाना टीआई जेआर चौहान सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया। तहसीलदार सहित राजपत्रित अधिकारी नवविवाहिता की मौत के मामले में जांच करेंगे। पुलिस ने बताया कि मर्ग कायम कर लिया गया है।

20 दिन पहले ही आई थी मायके
पूजा 20-25 दिन पूर्व ही तनोडिय़ा स्थित ससुराल से मायके आई थी, जिसे गुरुवार की रात मामा ससुर जुझारसिंह शक्करवास राघवी लेने आया था। रात में ही पूजा ने ससुराल जाने से मना कर दिया था व इसी के बाद उसने रात में सुसाइड नोट लिखने के बाद यह कदम उठाया। पिता आत्माराम भी बयान देने की स्थिति में नहीं थे। पूजा की साल भर पहले ही शादी हुई थी व पति इंदौर दूध डेयरी में काम करता है।

जांच में चलेगा पता
नवविवाहिता की मौत का मामला है, वरिष्ठ अधिकारी जांच कर मौत के कारणों का पता लगाएंगे। घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद कर लिया गया है।
-जेआर चौहान, टीआई थाना घट्टिया

Hindi News/ Ujjain / ‘पति को मेरी जरूरत नहीं, अब तक मिला केवल दुःख’ लिखा और दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो