scriptइंद्राणी मुखर्जी को आया होश, अब हालत खतरे से बाहर | Indrani mukherjea is out of danger | Patrika News

इंद्राणी मुखर्जी को आया होश, अब हालत खतरे से बाहर

Published: Oct 04, 2015 06:35:00 pm

इंद्राणी ने किसी दवा का ओवरडोज ले लिया था। जिसके चलते उसकी हालात खराब हो गई थी।

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को होश आ गया है, रविवार को डॉक्टरों ने बताया कि अब इंद्राणी खतरे से बाहर हैं। शुक्रवार को जेल में आचान तबीयत खराब होने के बाद सीने इंद्राणी को जेजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत काफी नाजुक थी। ऎसा भी कहा जा रहा था कि इंद्राणी ने किसी दवा का ओवरडोज ले लिया था। जिसके चलते उसकी हालात खराब हो गई थी।

जेजे हॉस्पिटल के डीन टी.पी. लहाणे ने बताया कि, इंद्राणी की हालत अब खतरे से बाहर है। उन्हें सीने में दर्द के बाद बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल लाया गया था। उनको सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते ऑक्सीजन देनी पड़ी। इंद्राणी के ब्लड और यूरिन का टेस्ट कराया गया था। अब यह साफ नहीं है कि हालत बिगड़ने के पीछे क्या कारण था। लेकिन उन्होंने कुछ गोलियां जरूर खाई थीं।

कई दिनों से इकट्ठा कर रही थी गोलियां
सूत्रों की माने तो, इंद्राणी कई दिनों से इन दवाओं को इकट्ठा कर रही थी, लेकिन शुक्रवार को उसने एक साथ ये गोलियां खा लीं। कहा ये भी जा रहा है कि इंद्राणी तीन दिन पहले गुवाहाटी में अपनी मां की मौत की खबर सुनने के बाद से डिप्रेशन में थी। उधर, जेल में इंद्राणी की हालत बिगड़ने के मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने जांच के आदेश दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो