scriptब्रेकिंग न्यूज : दो प्रहरी को चकमा देकर जिला अस्पताल से बंदी फरार | Janjgir News : Absconding from district hospital | Patrika News
जांजगीर चंपा

ब्रेकिंग न्यूज : दो प्रहरी को चकमा देकर जिला अस्पताल से बंदी फरार

जिला अस्पताल में बीमार बंदी दो प्रहरी को चकमा देकर अस्पताल के उपरी बिल्डिंग से कूदकर भाग निकला। प्रहरी उसे देखते ही रह गए।

जांजगीर चंपाJul 06, 2017 / 05:02 pm

Piyushkant Chaturvedi

Absconding from district hospital

Absconding from district hospital

जांजगीर-चांपा. जिला अस्पताल में बीमार बंदी दो प्रहरी को चकमा देकर अस्पताल के उपरी बिल्डिंग से कूदकर भाग निकला। प्रहरी उसे देखते ही रह गए। पुलिस उसका अब तक पता नहीं लगा पाई है। अलग-अलग दिशाओं में पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी गई हुई हैए लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला है।

ेजेल से मिली जानकारी के अनुसार उमेश कुमार पिता कार्तिक राम धारा 376 का विचाराधीन बंदी था। चार जुलाई की रात उसे जेल के भीतर बिच्छू ने डंक मार दिया। उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराए थे। उसका इलाज चल रहा था गुरुवार को डॉक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी थी।

छुट्टी के पहले वह अस्पताल का भोजन कर रहा था। वह भोजन को पूरा नहीं कर सका और उसे फेकने के लिए बाहर निकला। प्रहरी राकेश कुमार व तरूण साहू कमरे में गप्पे मार रहे थे। वह मौके का फायदा उठाया और जिला अस्पताल के उपरी बिल्डिंग से जंपकर नीचे कूद गया और चंपत हो गया। बंदी को न पाकर प्रहरियों के पांव के नीचे से जमीन ही खिसक गया।

आनन फानन में उसे खोजने की कोशिश की गईए लेकिन वह मिला नहीं। आखिरकार मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जांच टीम बनाकर उसकी खोज के लिए निकल पड़ी है।

Hindi News/ Janjgir Champa / ब्रेकिंग न्यूज : दो प्रहरी को चकमा देकर जिला अस्पताल से बंदी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो