Patrika Hindi News

अपराध की खबरें

Updated: IST Crime reports
विधवा से प्रेम संबंध में रूकावट डालने से वृद्ध ने लगाई फांस, ताला तोड़कर 32 हजार की हुई चोर, दो स्थानों पर पुलिस की दबिश

विधवा से प्रेम संबंध में रूकावट डालने से वृद्ध ने लगाई फांसी

कुनकुरी. नारायणपुर थाना क्षेत्र के राजौटी गांव में एक ग्रामीण की लाश बांस के पेड़ पर लटकी मिली। सूचना पर नारायणपुर पुलिस मौके पर पहुची और लाश को पेड़ से नीचे उतारा गया। लाश की पहचान श्याम सुंदर नागवंशी 60 वर्ष पिता नाग साय नागवंशी के रूप में हुई। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक ने आत्म हत्या की है, जिसकी वजह अवैध संबंध सामने आया है। पुलिस के मुताबिक गांव की विधवा महिला से मृतक के अवैध संबंध थे जिसे लेकर महिला के परिजन और मृतक के पुत्र और पुत्र वधु उसे विधवा महिला के घर जाने से रोका करते थे। जिस वजह से मृतक परेशान रहने लगा था। 17 जून को मृतक स्याम सुंदर नागवंशी ने बांस के पेड़ में फांसी लगा कर अपना जीवन समाप्त कर ली।

ताला तोड़कर 32 हजार की हुई चोरी

जशपुरनगर. महापात्रे कॉलोनी के एक सूने मकान का ताला तोड़कर वहां से 32 हजार रुपए पार कर दिया गया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18 जून की दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे के दरम्यानी किसी अज्ञात व्यक्ति ने विवेकानंद होता के मकान का ताला तोड़कर 20 हजार रुपए नगद और 12 हजार रुपए कीमती दो नग मोबाइल सेट की चोरी कर ली।

दो स्थानों पर पुलिस की दबिश

अंकिरा. पुलिस के भ्रमण के दौरान जुआ खेलते 7 जुआरियों को पकड़ा साथ ही रात को गश्त के दौरान और 4 जुआड़ी पुलिस के हत्थे चढ़े। मामला तपकरा थाना क्षेत्र का है जहां थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह, आरक्षक जितेन्द्र गुप्ता, मोहन बंजारे, ढलेश्वर यादव के साथ लवाकेरा, बांसाझाल क्षेत्र में गश्त के लिए निकले थे। पुलिस टीम को लवाकेरा के एक मकान के बगल में 7 लोग जुआ खेल रहे थे। जहां पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर इनसे 20 हजार 175 रुपए नगद, 52 पत्ती ताश एवं प्लास्टिक बोरी जप्त किया गया और अपराध क्रमांक - 47/17 धारा जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???