Patrika Hindi News

एसपी ने कहा हमें दें संदेहियों की सूचना

Updated: IST SP gave us notice of suspicions
संदेहियों और चोरी का सामान बेचने वालों पर रखें नजर

जशपुरनगर. सूरजपुर में दिन दहाड़े सुबह 9.30 बजे 25 लाख रुपए के गहनो से भरे बैग को लेकर बाइक सवार भाग निकले। इस बड़ी उठाईगिरी को लेकर पूरे संभाग के पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। कुछ ऐसी ही बड़ी घटना जशपुर जिले में घटित न ही इसलिए एसपी पीएस ठाकुर के निर्देश पर शुक्रवार को सिटी कोतवाली प्रभारी शिवानंद तिवारी और एसआई केपी चौहान ने शहर के सराफा कारोबारियों को बुलाकर बैठक ली। इस दौरान उन्हें दुकान की सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार की कोताही न बरतने के निर्देश दिए गए।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी एसएन तिवारी ने बताया कि सराफा कारोबारियों को पूरी तरह से कारोबार में सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। उनसे कहा गया कि दुकान में आने वाले संदेहियों की सूचना पुलिस को तत्काल दी जाए और चोरी कर लाए गए ज्वैलरी की खरीदी बिल्कुल न करें और चोर को पुलिस के हवाले करें। साथ ही दुकान में आने वाले ऐसे लोगों पर भी खास नजर रखी जाए, जिनकी हैसियत महंगी ज्वैलरी खरीदने की नही है और वह वारदात को अंजाम देने के इरादे से महंगी ज्वैलरी दिखाने का आग्रह कर रहा हो। ऐसे लोगों से बिलकुल सतर्क रहने की आवश्यकता है। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि दुकानो में बाहर और अंदर दोनो जगह सीसीटीवी लगाया लगाने और संदिग्धों पर नजर रखने भी कहा गया है।

जशपुर में हो चुकी है इस तरह की घटना : एसपी जेएस मीणा के कार्यकाल के दौरान वर्ष 2014 में नट गिरोह ने एक्सचेंज ऑफिस के सामने स्थित ज्वैलरी शॉप को कट्टे की नोक पर निशाना बनाया था। और सोने के जेवर लूट ले गए थे। एसपी मीणा ने शहर के प्रमुख दुकानो में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए ही उक्त आरोपी नटों की शिनाख्त कर उन्हें अंबिकापुर इलाके से ही दबोच लिया था।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???