scriptकमिश्नर से भिड़ने वाली आईपीएस भारती अरोड़ा का हुआ तबादला | JCP Bharti Arora, who confronted IPS commissioner transferred | Patrika News

कमिश्नर से भिड़ने वाली आईपीएस भारती अरोड़ा का हुआ तबादला

Published: Oct 13, 2015 12:21:00 pm

हरियाणा सरकार की तरफ से जारी की गई तबादले की फेहरिस्त में पांच आईपीएस अधिकारियों में भारती अरोड़ा का भी नाम।

Bharti Arora

Bharti Arora

गुड़गांव। हाल ही में गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क के साथ विवादों के कारण ये सुर्खियों में आईं गुड़गांव की ज्वाइंट सीपी ट्रैफिक भारती अरोड़ा का तबादला कर दिया है। सरकार की तरफ से जारी की गई तबादले की फेहरिस्त में हरियाणा के पांच आईपीएस अधिकारियों में भारती अरोड़ा का भी नाम है। हरियाणा सरकार ने गुड़गांव की ज्वाइंट सीपी ट्रैफिक भारती अरोड़ा का तबादला कर दिया है। भारती को अब वेलफेयर और ट्रेनिंग विभाग का डीआईजी बनाया गया है। हाल ही में गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क के साथ विवादों के कारण भारती सुर्खियों में थीं।

भारती के कमिश्नर से भिड़ जाने के बाद भारती के भिड़ने के बाद इस मामले में एक जांच कमेटी बनाई गई थी। जांच रिपोर्ट आने के बाद हरियाणा सरकार ने भारती अरोड़ा का तबादला कर दिया। भारती ने हरियाणा के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर शिकायत की थी कि पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क एक रेप केस की जांच में दखल दे रहे हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। हालांकि, विर्क ने इन आरोपों से इनकार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो