scriptमैं हूं NDA का सबसे लोकप्रिय प्रचारक, HAM जीतेगी सबसे ज्यादा सीटें- मांझी | Jitan ram manjhi claims he is the most popular nda campaigner in bihar election | Patrika News

मैं हूं NDA का सबसे लोकप्रिय प्रचारक, HAM जीतेगी सबसे ज्यादा सीटें- मांझी

Published: Oct 08, 2015 07:43:00 pm

मांझी ने दावा किया कि चुनाव में एनडीए के अन्य घटक दलों के मुकाबले मेरी पार्टी का प्रदर्शन बेहतर रहेगा।

Jitan Ram Manjhi

Jitan Ram Manjhi

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में सभी पार्टीयों ने प्रचार तेज कर दिया है। बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बुधवार ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिहार चुनाव में एनडीए के सभी सहयोगी दलों में, मैं सबसे लोकप्रिय चुनाव प्रचारक हूं। उन्होंने दावा किया कि चुनाव में एनडीए के अन्य घटक दलों के मुकाबले मेरी पार्टी का प्रदर्शन बेहतर रहेगा।

मांझी ने दावा किया कि गरीब लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान ने उनसे अनुरोध किया कि वह अलौली में टेलीफोन के माध्यम से एक चुनावी सभा को संबोधित करें। अलौली से पासवान के भाई और लोजपा के प्रदेशाध्यक्ष पशुपति पारस चुनाव लड़ रहे हैं। पासवान बिहार के अन्य बड़े दलित नेता हैं और अनूसूचित जाति के मतदाताओं में उनकी अच्छी पकड़ है।

मांझी को है कम सीटें मिलने की टीस
मांझी ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन को उन्हें और सीटें देनी चाहिए थीं क्योंकि हर जगह लोग उन्हें देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी को 40 सीटें दी जातीं तो पार्टी 35 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करती। उन्होंने कहा कि यह समय ही बताएगा कि उनकी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेक्युलर) को मात्र 21 सीट देने के निर्णय पर भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन को पछतावा होगा या नहीं,

बिखर गया है महागठबंधन
मांझी ने कहा कि महागठबंधन टूटे हुए कांच के टुकड़े की तरह बिखर गया है और इन चुनावों में राजग को दो तिहाई बहुमत मिलेगा क्योंकि उसके सामने कोई चुनौती नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा प्रदर्शन चुनावों में भाजपा समेत अन्य सभी दलों से बेहतर रहेगा। इसका कारण यह है कि गरीबों के बीच मेरे समर्थन में एक लहर है क्योंकि मैंने उनके लिए काम शुरू किए थे और उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रोक दिया । अब वे इसका बदला लेना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो