Patrika Hindi News

जमीन विवाद में मारपीट, कांग्रेस जिलाध्यक्ष भी आरोपी

Updated: IST  Land dispute, Congress district president also ac
पुराने जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार को यादव समाज के दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के 10 लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

आगर-मालवा. पुराने जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार को यादव समाज के दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के 10 लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। प्रकरण में कांग्रेस जिलाध्यक्ष को भी आरोपी बनाया गया है।
एक पक्ष के जयंत पिता संतोष यादव की रिपोर्ट पर बद्री पिता हरिसिंह यादव आमला, मानसिंह पिता पुरालाल यादव आमला के विरुद्ध तथा दूसरे पक्ष के मानसिंह पिता पुरालाल की रिपोर्ट पर बाबूलाल पिता श्रीराम यादव (जिला कांगे्रस अध्यक्ष), रामेश्वर पिता भेरूसिंह, जयंत पिता संतोष, हरि पिता भेरूसिंह, राधेश्याम पिता देवीसिंह यादव, राधेश्याम बंजारा, मदन मालवीय के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार बाबूलाल यादव के भतीजे की स्टोन क्रेशर पर बद्री तथा मानसिंह जमीन के किसी मसले को लेकर गए थे और वहां पर विवाद हो गया। इसमें बद्री ने मशीन में तोडफ़ोड़ की तो सामने वाले पक्ष ने भी बद्री के साथ मारपीट की।
21 मई को मनाया जाने वाला आतंकवाद विरोधी दिवस शुक्रवार को अवकाश होने के कारण पूर्व कार्यदिवस पर मना। कलेक्टर डीवी सिंह ने बताया आतंकवाद विरोधी दिवस मनाने का उद्देश्य आम आदमी को यह बताना है कि आतंकवाद तथा हिंसा का मार्ग राष्ट्रीय हित के प्रति किस प्रकार हानिकारक हैं। कलेक्टर ने उपस्थित अधिकारी व कर्मचारियों को शपथ भी दिलाई।
कलेक्टर ने निर्देश दिए कि शासकीय कार्यालय, भवन, निकाय व मंडलों कार्यालयों में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, वर्तमान राष्ट्रपति, स्व. पं. जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभ भाई पटेल, मौलाना अब्दुल कलाम आजाद, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, डॉ. भीमराव अंबेडकर, स्वामी विवेकानंद, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, वर्तमान प्रधानमंत्री एवं राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री की तस्वीर लगाई जाए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???