scriptगूगल से मर्डर करने का तरीका सीख कर दी मंगेतर के भाई की हत्या | Man killed his fiance's brother for saving marriage | Patrika News

गूगल से मर्डर करने का तरीका सीख कर दी मंगेतर के भाई की हत्या

Published: Nov 25, 2015 03:49:00 pm

दिल्ली में रहने वाले अभिषेक उपाध्याय नाम के एक युवक ने शादी न टालने के चक्कर में अपने मंगेतर के भाई की हत्या कर दी 

abhishek upadhyay

abhishek upadhyay

नई दिल्ली। दिल्ली में एक युवक ने अपनी मंगेतर के भाई की हत्या करने का ऐसा प्लान बनाया जिसके बारे में पता चलने पर सभी के होश उड़ गए। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, 24 वर्षीय आरोपी अभिषेक उपाध्याय दिल्ली में एक ट्रेवेल एजेंसी चलाता है। शादी करने के लिए उसने खुद को करोड़पति बताता था लेकिन उसे डर था कि कहीं उसकी असलियत सामने न आ जाए और उसके बारे में उसकी मंगेतर को पता चल जाए। अपनी असलियत को छुपाने के लिए उसने गूगल की मदद से मर्डर करने और सबूत मिटाने का तरीका सीखा। इसके बाद उसने अपने मंगेतर के भाई की हत्या कर दी जिससे उसकी शादी न टूटे। 

हत्या करने के बाद आरोपी ने उसे हादसे का रूप देने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया। हत्या करने के बाद उसने घर में रसोई गैस की नॉब खोल दी और पर्दे में आग लगाकर भाग गया। उसे लगा था कि गैस से विस्फोट होगा और सारे सबूत जलकर खाक हो जाएंगे। लेकिन पर्दे की आग बुझ गई और हादसा नहीं हो पाया।

इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो असलियत सामने आ गई। जांच में यह भी पता चला कि उसने लड़की वालों के सामने खुद को करोड़पति के तौर पर पेश किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो