Patrika Hindi News

> > Minister running sex racket at GB Road : Swati Maliwal

जीबी रोड पर सैक्स रैकेट चला रहे केंद्रीय मंत्री: स्वाति मालीवाल

Updated: IST Maliwal
जीबी रोड में जिस्मफिरोशी के लिए महिला आयोग की अध्यक्ष ने मंत्री पर आरोप, कहा मुझे गिरफ्तार कर जंग के जरिये अध्यक्षपद से हटाने की तैयारी

नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में जीबी रोड इलाके में जिस्मफिरोशी के फलने-फूलने के पीछे एक केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता का हाथ है। हालाकि मालीवाल ने इन दोनों ही नेताओं के नाम के खुलासे नहीं किए हैं। मालीवाल का आरोप है कि देह-व्यापार के गिरोह को निशाना बनाने की वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और अध्यक्ष पद से हटाने का दबाव बनाया जा रहा है।

मालीवाल ने कहा कि मैंने पिछले दिनों यह जानने की कोशिश की है संसद से महज तीन किलोमीटर दूर हजारों करोड़ का जिस्मफिरोशी का कारोबार कैसे चल रहा है। यहां 8 से 10 साल की बच्चियों को भी धंधे में धकेला जा रहा है। मुझे अपनी जांच के दौरान बहुत पुख्ता संकेत मिले हैं कि केंद्र सरकार के एक मंत्री और देश की एक प्रमुख पार्टी के नेता इसके पीछे हैं।

एलजी हटा सकते हैं अध्यक्ष पद से

जब मैं जांच कर रही थी उसी दौरान मुज पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है। मुझे ये संकेत मिल रहे हैं कि ये जल्द ही मुझे गिरफ्तार कर। दिल्ली के उपराज्यपाल के माध्यम से मुझे महिला आयोग से हटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे