scriptप्रक्रिया पर भिड़े वकील व नायब तहसीलदार | mungeli news: The prosecutor and the nb tehsildar | Patrika News

प्रक्रिया पर भिड़े वकील व नायब तहसीलदार

locationमुंगेलीPublished: Jul 22, 2017 01:23:00 am

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

न्यायालयीन प्रक्रिया को लेकर नायब तहसीलदार और अधिवक्ता के बीच विवाद
शुक्रवार को तुल पकड़ लिया।  विवाद इतना गहराया कि अधिवक्ता संघ ने मौके पर
ही धरना दे दिया।

fight

fight

लोरमी. न्यायालयीन प्रक्रिया को लेकर नायब तहसीलदार और अधिवक्ता के बीच विवाद शुक्रवार को तुल पकड़ लिया। विवाद इतना गहराया कि अधिवक्ता संघ ने मौके पर ही धरना दे दिया। हालांकि बाद में बातचीत और समझाइस के बाद मामला शांत हो गया।

शुक्रवार को अधिवक्ता मनोज त्रिपाठी न्यायालयीन प्रक्रिया को लेकर नायब तहसीलदार के बेंच में पहुंचे थे। तभी कानून की जानकारी के संबंध में दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढा कि नायब तहसीलदार द्वारा अधिवक्ता को बंधक बनाने और पुलिस बुलाने जैसी बात की जाने लगी। इसकी जानकारी अधिवक्ता संघ को लगते ही कार्यालय के सामने धरना दे दिया गया और नायब तहसीलदार के खिलाफ नारेबाजी की जाने लगी। इसकी सूचना मिलने पर एसडीएम सीएस पैकरा तहसीलदार शबाब खान मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। इसके बाद अधिवक्ता संघ से बात कर दोनों तरफ समझाइश देकर मामला शांत कराया गया, तब जाकर धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ। इस पूरे मामले के बाद अधिवक्ता संघ अध्यक्ष लक्ष्मी सेवक पाठक ने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ दुव्र्यहार कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी। भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक व अधिवक्ता रवि शर्मा ने कहा कि बार और बेंच का संबंध सद्भावना पूर्वक होना चाहिए। यही जनहीत में उचित होगा।

शिविर स्थगित, शिक्षा कर्मियो में आक्रोश
लोरमी.
शिक्षाकर्मियों की समस्याओं के निराकरण के लिए बार बार आवेदन देने के बावजूद शिविर नहीं लगाए जाने से शिक्षक पंचायत संघ ने आक्रोश जताया है। इस संबंध में शुक्रवार को नवीन शिक्षाकर्मी संघ के जिलाध्यक्ष मनोज चंद्रा व ब्लाक अध्यक्ष रमन शर्मा ने बीईओ के नाम ज्ञापन सौंपकर बताया कि संघ द्वारा बार बार समस्या के निराकरण हेतु शिविर लगाने की मांग की जा रही है। शिविर हेतु तारीख की घोषणा होने के बाद कई बार स्थगित किया जा चुका है। इसी तारतम्य में 22 जुलाई को भी शिविर का आयोजन किया जाना था, परंतु अचानक बिना जानकारी के स्थगित कर दिया गया। संघ ने ज्ञापन सौंपकर इसके लिखित जानकारी देने व शीघ्र ही शिविर के आयोजन की मांग की है। अन्यथा आंदोलन की चेतावनी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो