scriptयौन आरोप पर बोले सीएम चांडी, मेरी अंतरात्मा साफ है | My conscience is clear, says Chandy on sex allegations | Patrika News
राजनीति

यौन आरोप पर बोले सीएम चांडी, मेरी अंतरात्मा साफ है

चांडी ने गुरुवार को कहा है कि वह इस आरोप से ‘आहत’ हैं, उनकी ‘अंतरात्मा साफ है

Dec 03, 2015 / 10:01 pm

जमील खान

Oman Chandy

Oman Chandy

तिरुअनंतपुरम। छह करोड़ रुपए के सौर ऊर्जा पैनल के घोटाले में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी पर मामले की एक आरोपी के साथ यौन संबंध बनाने का भी आरोप लगा है। चांडी ने गुरुवार को कहा है कि वह इस आरोप से ‘आहत’ हैं, उनकी ‘अंतरात्मा साफ है। घोटाले के मुख्य आरोपी बीजू राधाकृष्णन ने बुधवार को न्यायिक जांच आयोग से कहा कि उसने चांडी को 5.50 करोड़ रुपए की रिश्वत दी थी।

राधाकृष्णन ने यह भी कहा कि उसके पास वीडियो है, जिसमें दिख रहा है कि मामले की एक अन्य आरोपी सरिता नायर और चांडी आपत्तिजनक अवस्था में हैं। उसने कहा कि ऐसा ही एक और वीडियो उसके पास है जिसमें दिख रहा है कि सरिता ऐसी ही अवस्था में चांडी कैबिनेट में शामिल दो अन्य मंत्रियों के साथ है। विधानसभा में गुरुवार को विपक्षी वामपंथी मोर्चे ने माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ विधायक ई.पी.जयाराजन के नेतृत्व में यह मुद्दा उठाया।

इस पर चांडी ने कहा, मेरी अंतरात्मा साफ है। मैं ब्लैकमेल की राजनीति का शिकार नहीं बनूंगा और अपना सिर ऊंचा कर चलूंगा…इसने (आरोप ने) मुझे दुख पहुंचाया है। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने कहा कि न्यायिक आयोग मामले की जांच कर रहा है और वह इस नए आरोप के खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे।

चांडी ने कहा कि हत्या के एक और धोखाधड़ी के 58 मामलों के आरोपी राधाकृष्णन के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। चांडी ने कहा, राधाकृष्णन हमारी सरकार से नाराज है क्योंकि हमने उसकी पत्नी की हत्या के मामले की जांच शुरू की है, जिसमें वह हत्या का आरोपी है। श्रम मंत्री शिभू बेबी जान ने भी कहा कि वह उस वक्त आहत हुए जब उनका नाम इस घोटाले में घसीटा गया।

उन्होंने कहा, कल (बुधवार) जब मेरा नाम इसमें आया तो इससे मुझे दुख हुआ। मैं यह बात रिकार्ड में लाना चाहता हूं कि अगर यह साबित हो जाए कि मैं कभी इस महिला (सरिता नायर) से मिला हूं या उसे टेलीफोन किया है तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा और सार्वजनिक जीवन छोड़ दूंगा।

विधानसभा अध्यक्ष एन.सक्थन द्वारा कार्यस्थगन प्रस्ताव नामंजूर किए जाने के बाद विपक्ष ने सदन में भारी हंगामा किया। विपक्षी सदस्य नारे लगाते हुए अध्यक्ष के आसन के सामने इकट्ठा हो गए। इसके बाद अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को
दिनभर के लिए स्थगित कर दिया।

Hindi News/ Political / यौन आरोप पर बोले सीएम चांडी, मेरी अंतरात्मा साफ है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो