scriptतोमर मामले में केंद्र की कोई भूमिका नहीं: सदानंद | No role of centre in Tomar arrest : gowda | Patrika News
बैंगलोर

तोमर मामले में केंद्र की कोई भूमिका नहीं: सदानंद

केंद्रीय विधि व न्याय मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा कहा

बैंगलोरJun 13, 2015 / 12:48 am

कुमार जीवेन्द्र झा

Bangalore: After report the ban will be imposed

file photo

बेंगलूरु. केंद्रीय विधि व न्याय मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा ने शुक्रवार को कहा कि फर्जी डिग्री प्रकरण में दिल्ली के पूर्व विधि मंत्री नरेंद्र तोमर की गिरफ्तारी में केंद्र सरकार की कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कानून के तहत ही कार्रवाई की है। आम आदमी पार्टी के नेता अपनी खामियां छुपाने के लिए केंद्र सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।
गौड़ा ने कहा कि यह बात अब साफ हो चुकी है तोमर ने चुनाव आयोग को गलत जानकारी दी थी। विश्वविद्यालय और कॉलेज के बयान से भी इसकी पुष्टि हो चुकी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस मामले की जांच में किसी तरह के हस्तक्षेप करने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘आपÓ की सरकार को दिल्ली में चुनावी वादे पूरा करने में कठिनाईयां आ रही है और यह सरकार पारदर्शी भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का वादा निभाने में विफल रही है। प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्तियों को लेकर भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नित नए विवाद खड़े कर रहे हैं जबकि ऐसी नियुक्तियों में केंद्र सरकार तथा वहां के उपराज्यपाल का फैसला ही अंतिम होता है।
एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि भू अधिग्रहण विधेयक को लेकर स्थायी समिति की रिपोर्ट के बाद यह विधेयक संसद में रखा जाएगा। इसमें किसान सहित सभी वर्गों की हितों की रक्षा को ध्यान में रखा जाएगा।

Home / Bangalore / तोमर मामले में केंद्र की कोई भूमिका नहीं: सदानंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो