scriptपाक से आए ऑडियो से भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की उड़ी नींद | pakistan based peer made threatening audio to disturb Indian Security agencies | Patrika News

पाक से आए ऑडियो से भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की उड़ी नींद

Published: Nov 27, 2015 01:18:00 am

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक ने कहा
कि इस ऑडियो के वायरल होते ही संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं

india and pakistan

india and pakistan

जयपुर। पाकिस्तानी पीर का ऑडियो लगातार राजस्थान के बाड़मेर जिले के सीमावर्ती गांवों में वायरल हो रहा है जिससे यहां का माहौल खराब हो रहा है। सोशल साइट पर वायरल हुए ऐसे ही एक ऑडियो ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। दरअसल पाक सीमा से सटे राजस्थान के बाड़मेर जिले में अजरी और अकदरी मुस्लिम वर्गों में घमासान मचा हुआ है और अपनी धार्मिक ताकत को दिखाने के लिए अब सीमा पार से एक गुट को धमकियां भी मिल रही हैं।

इस बार आए ऑडियों में भी ऐसी ही धमकी मिली है। करीब एक माह पहले भी अली हुसैन जिलानी ने एक ऑडियो भेजी थी जिसमें वह स्वयं को पाकिस्तानी पीर बता रहा था। इस बार की ऑडियो में उसने कहा है कि राजस्थान में मेरा नेटवर्क मजबूत है और मेरे बंदे यहां तैयार हैं। अगर मैं उनको इशारा कर दूं कि सभी की गर्दन उड़ा दो तो उड़ा देंगे और भारत के अंदर इसका रिजल्ट भी मिलेगा। इस तरह की धमकी भरे ऑडियो की बाड़मेर पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि करते हुए कहा कि इस ऑडियो के वायरल होने की बात सामने आते ही संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो