scriptपाकिस्तान उच्चायोग के वीजा सचिव ने रमजान से की मुलाकात | pakistani visa officer meet ramzan in mp capital bhopal | Patrika News

पाकिस्तान उच्चायोग के वीजा सचिव ने रमजान से की मुलाकात

Published: Nov 28, 2015 09:27:00 am

भारत ने तेज किए रमजान को वापस पाकिस्तान भेजने के प्रयास, बंद कमरे में खालिद हुसैन से की बातचीत

ramzan boy

ramzan boy

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राजधानी की चाइल्ड लाइन में रह रहे युवक रमजान को वापस उसके घर पाकिस्तानी भेजने के प्रयास तेज हो गए हैं। पाकिस्तान उच्चायोग के वीजा सचिव खालिद हुसैन ने इस बारे में भोपाल पहुंचकर रमजान से मुलाकात की।

पिछले दिनों विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रमजान से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा था कि भारत चाहता है कि रमजान को उसकी मां से मिलवाया जाए। अभी तक मिली जानकारियों के मुताबिक रमजान की मां कराची में रहती है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में रह रही मूक-बधिर गीता के भारत लौटने के बाद रमजान को उसकी मां से मिलाने के प्रयास चल रहे हैं। हालांकि रमजान और पाकिस्तानी अधिकारी के बीच क्या बातचीत हुई, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

रमजान ने बताया है कि उसकी मां और पिता के बीच अनबन के बाद तलाक हो गया और पिता रमजान को लेकर बांग्लादेश चला गया। उसके पिता ने बांग्लादेश जाकर दूसरी शादी कर ली। रमजान का कहना ह कि जब उसकी सौतेली मां उसे परेशान करने लगी तो वह वहां से भाग निकला। रमजान बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल और वहां से भटकते हुए भोपाल पहुंचा, जहां वह दो वर्षों से भोपाल की चाइल्ड लाइन में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो