scriptनोटबंदी पर गुमराह करने वाले दलों से जनता को बचाना जरूरी – मोदी  | parties misleading people on demonetisation issue- PM modi | Patrika News
विविध भारत

नोटबंदी पर गुमराह करने वाले दलों से जनता को बचाना जरूरी – मोदी 

मोदी ने कहा कि केंद्र में सरकार बनते ही काले धन रखने वालों के खिलाफ अभियान की शुरूआत कर दी थी

Dec 23, 2016 / 12:30 am

विकास गुप्ता

pm modi rally in kanpur

pm modi rally in kanpur

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के पार्टी कार्यकर्ताओं को नोटबंदी के मामले में विपक्षी दलों के कथित भड़काने वाले रवैये से जनता को अगाह करने की अपील की है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बूथ स्तरीय सम्मेलन के बाद यूनीवार्ता को बताया कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी से देश को होने वाले लाभ गिनाते हुए हुए कहा कि तमाम तकलीफों के बावजूद जनता केंद्र सरकार के साथ है। वह नोटबंदी के जरिये भ्रष्टाचार, आतंकवाद और नक्सलवाद से मुकाबले के अभियान का समर्थन कर रही है लेकिन राजनीतिक लाभ के लिए विपक्षी दल उन्हें तरह तरह से भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।

मोदी ने कहा कि केंद्र में सरकार बनते ही काले धन रखने वालों के खिलाफ अभियान की शुरूआत कर दी थी। एसआईटी के गठन के बाद विपक्षी दलों को यह बात समझना चाहिये था कि भाजपा उनसे अलग प्रकार की पार्टी है। उन्होंने सम्मेलन में आये बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की हौसला आफजायी करते हुए कहा कि उन्हें यह ध्यान रखना चाहिए के भाजपा विश्व की सबसे बड़ी अनुशासन एवं अच्छे चरित्र वाली पार्टी है। कार्यर्ताओं को अपनी इस ताकत को समझते हुए नोटबंदी के मामले में गुमराह करने वालों से जनता को बचाने का प्रयास करना होगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को पर्याप्त धन मुहैया कराया है, लेकिन उसने विकास का कोई काम नहीं किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश में अच्छी कानून व्यवस्था के साथ समुचित विकास कराने वाली सरकार बनाने में आप की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है। इस लिए केंद्र सरकार रसोई गैस मुहैया कराने वाली उज्जवला योजना, जनधन योजना, बीमा योजना एवं स्वास्थ्य से जुड़ी योजनाओं के साथ लाखों करोड़ रुपये की विकास योजनाओं के बारे में जनता को बताना होगा ताकि उन्हें भरोसा हो सके कि राज्य अगली सरकार इसी प्रकार से काम करेगी।

Home / Miscellenous India / नोटबंदी पर गुमराह करने वाले दलों से जनता को बचाना जरूरी – मोदी 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो