scriptआमिर के बयान से स्नैपडील ने किया किनारा | Snapdeal edged from Aamir's statement | Patrika News
कारोबार

आमिर के बयान से स्नैपडील ने किया किनारा

ऑनलाइन खुदरा बाजार मुहैया करने वाली कंपनी स्नैपडील ने अपने ब्रांड एंबेस्डर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्णु माहौल के बीच ‘भारत छोडऩे’ के बयान से किनारा कर लिया है। 

भोपालNov 26, 2015 / 10:35 am

Jyoti Kumar


कंपनी ने जारी बयान में कहा कि आमिर के बयान से स्नैपडील का कोई लेना-देना नहीं है। यह उनकी निजी टिप्पणी है। युवाओं के क्रेज की बदौलत देश की नंबर वन ऑनलाइन कंपनी सरकार के महात्वाकांक्षी कार्यक्रम डिजिटल इंडिया के विस्तार में भागीदार बनने के लिए प्रतिबद्ध है। हम प्रतिदिन हजारों छोटे कारोबारियों और लाखों उपभोक्ताओं से जुड़ते हैं। हम देश में दस लाख से अधिक ऑनलाइन उद्यमी बनाने के मिशन को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

खान ने पत्रकारिता क्षेत्र के प्रतिष्ठित रामनाथ गोयनका पुरस्कार समारोह में कहा था, ‘पिछले छह-आठ महीनों में देश का माहौल काफी खराब हुआ है। जब मैं (अपनी पत्नी) किरण से बात करता हूं तो वह कहती है कि हमें भारत छोड़ देना चाहिए। वह अपने बच्चों के लिए डरती है। वह अपने चारों ओर फैले असहिष्णु माहौल से घबराई हुई है। वह रोज अखबार के पन्ने पलटने से पहले डर जाती है।’

aamir-khan-intolerance-56554eea807a2_l.jpg” border=”0″ title=”aamir khan intolerance” alt=”” align=”aamir khan intolerance” margin-right=””>

आमिर के इस बयान से सोशल मीडिया में स्नैपडील पर आमिर को अपने ब्रांड एंबेस्डर से हटाने का दबाव बढ़ा है। ट्विटर पर लोगों ने ‘ऐप वापसी’ के नाम से मुहिम छेड़ दी है। इसके तहत स्नैपडील से खरीददारी नहीं करने और ऐप को अनइंस्टॉल करने की अपील की जा रही है। उल्लेखनीय है कि स्नैपडील ने इस वर्ष मार्च में आमिर को अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाया था।

Hindi News/ Business / आमिर के बयान से स्नैपडील ने किया किनारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो