scriptRTI में PMO से पूछा, क्या पहले रामलीला में काम करते थे मोदी? | query to pmo by rti: whether narendra modi worked in any ramlila troupe | Patrika News
विविध भारत

RTI में PMO से पूछा, क्या पहले रामलीला में काम करते थे मोदी?

प्रधामंत्री कार्यालय (पीएमओ) से सूचना का आधिकार कानून (आरटीआई) के जरिए पूछा गया ये सवाल

Jul 19, 2016 / 11:36 am

Anil Kumar

PM Modi

PM Modi

नई दिल्ली। प्रधामंत्री कार्यालय (पीएमओ) से सूचना के आधिकार कानून (आरटीआई) के तहत पूछा गया है कि क्या पीएम नरेंद्र मोदी राजनीति में आने से पहले रामलीला में काम करते थे? यदि हां, तो वो कौन सा किरदार निभाते थे? पीएमओ से पिछले दिनों कुछ ऐसे ही ऐसे ही कई अजीबोगरीब सवालों के जवाब मांगे गए जिनके जवाब पीएमओ भी दे रहाहै।

मांगे मोदी के पर्सनल मोबाइल नंबर
एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक लोगों ने पीएमओ से पीएम मोदी के पर्सनल मोबाइल नंबर मांगे। इसके अलावा कुछ लोगों ने पीएमओ की रसोई में इस्तेमाल होने वाले गैस सिलेंडरों की संख्या तक पूछी। इतना ही नहीं बल्कि आरटीआई में न सिर्फ पीएमओ में इस्तेमाल होने वाली गैस सिलेंडरों की गिनती पूछी बल्कि उनके बिल भी मांगे। इसके अलावा रसोई में लगने वाले खर्च का हिसाब तक भी मांगा।

नृपेंद्र मिश्र की पिकनिक की जानकारी मांगी
आरटीआई के तहत पीएमओ से सूचना चाहने वालों में से एक ने पीएम के प्रिंसिपल सेक्रेटरी नृपेंद्र मिश्र के पिकनिक तक के बारे में पूछ डाला। वहीं दूसरे ने पूछा कि क्या इस तरह का कोई दस्तावेज है, जिसमें प्रधानमंत्री को प्रधानसेवक लिखा गया हो? अगर नहीं तो क्यों पीएम मोदी बार-बार ऐसा बोलते हैं?

Home / Miscellenous India / RTI में PMO से पूछा, क्या पहले रामलीला में काम करते थे मोदी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो