Patrika Hindi News

Video Icon युवा दिवस: ‘अराइज हमसे है’ की शुरूवात, CM रमन, अनुपम खैर ने की शिरकत

Updated: IST
अराइज हमसे है इस कार्यक्रम की में शामिल होने के लिए प्रदेश के मुखिया सीएम रमन सिंह और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनुपम खैर ने कार्यक्रम में शिरकत की।

रायपुर. स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती पर मनाए जाने वाले युवा दिवस के उपलक्ष्य में इंडोर स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। अराइज हमसे है इस कार्यक्रम की में शामिल होने के लिए प्रदेश के मुखिया सीएम रमन सिंह और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनुपम खैर ने कार्यक्रम में शिरकत की।

युवा दिवस पर स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। स्वामी विवेकानंद की जीवनी और समसामायिक प्रासंगिकता विषय पर भाषण प्रतियोगिता होगी। इसमें प्रथम विजेता को मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित किया जाएगा। वहीं २१वीं सदी में भारत को विश्व शक्ति बनाने में युवाओं के योगदान विषय पर स्कूल और कॉलेज स्तर पर आयोजित प्रतियोगिताओं के प्रथम विजेता को भी मुख्यमंत्री सम्मानित करेंगे। वहीं छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने वाले डांसर लक्ष्मण कुम्हार और अलीशा बोहुरा को भी एक-एक लाख की राशि दी जाएगी।

सांस्कृतिक प्रतियोगिता भी रखी गई है, जिसके विजेताओं को 51 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। कार्यक्रम में युवाओं को मार्गदर्शन देने के लिए अभिनेता अनुपम खेर भी शिरकत करेंगे। वहीं सिंगर भूमि त्रिवेदी भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???