Patrika Hindi News

तीन दिन में तीन केन्द्रीय मंत्री आएंगे छत्तीसगढ़, मिलेंगी की कई सौगातें

Updated: IST Three Union Ministers to visit Chhattisgarh in thr
23 अप्रैल तक तीन केंद्रीय मंत्री छत्तीसगढ़ के दौरे पर आने वाले हैं. इनमें रेल मंत्री सुरेश प्रभु. रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन और मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकश जावडेकर प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं

रायपुर. लगातार तीन दिन तीन केन्द्रीय मंत्रियों के छत्तीसगढ़ के दौरे पर आने वाले हैं। वे यहां निर्माण कार्यों का शुभांरभ करेंगे। साथ ही प्रदेशवासियों को कई सौगातें भी दे सकते हैं। इस क्रम में आज 21 अप्रैल को केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन शाम को राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। वहीं, केन्द्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु सुूबह ट्रेन से रायपुर आ रहे हैं। साथ ही केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी शनिवार को सुबह करीब 8 बजे रायपुर आएंगे।

जावडेकर रायपुर में दोपहर 12 बजे मानव संसाधन मंत्रालय के पूर्वी क्षेत्र की कार्यशाला में शामिल होंगे. अगले दिन वो सुबह साढे 6 बजे विशेष विमान से छिंदवाड़ा के लिए रवाना हो जाएंगे. वहीं रेल मंत्री सुरेश प्रभु और राज्य मंत्री राजेन गोहेन रेलवे के कार्यक्रमों में शामिल होंगे. रेलमंत्री दुर्ग से निजामुद्दीन तक चलने वाली हमसफर ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे.

रायपुर रेलवे स्टेशन में राजनांदगांव और नागपुर के बीच तिहरी रेल लाइन, रायपुर-दुर्ग रेलवे स्टेशन में लिफ्ट और एस्केलेटर के साथ दुर्ग-बिलासपुर स्टेशन में हाईस्पीड वाई-फाई सेवा का वे शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही रेलवे वीक अवॉर्ड कार्यक्रम में वे शामिल होंगे. इसमें देश भर के रेलवे जोन से 16 जीएम और जीएम स्तर के ही कई वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे. सुरेश प्रभु शनिवार को ही शाम साढ़े 7 बजे दिल्ली चले जाएंगे.

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???