script

जंगलराजः लालू के MLA ने थानेदार को कहा- पटक-पटक कर मारूंगा!

Published: Nov 24, 2015 08:15:00 pm

विधायक सरोज यादव ने आरोपों को निराधार बताया है और थाना प्रभारी पर ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया

RJD MLA Saroj Yadav

RJD MLA Saroj Yadav

नई दिल्ली। भोजपुर जिले के बड़हरा विधायक सरोज यादव ने सोमवार को चरपोखरी के थानेदार को मारने की धमकी दे डाली। हत्या के एक मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए बड़हरा विधायक ने चरपोखरी थाना प्रभारी कुंवर गुप्ता को फोन किया था। बातचीत में बहस हो गर्इ और विधायक ने फोन पर ही थानेदार को थाने में आकर पटक-पटक कर मारने की धमकी दी।

इस मामले में एसपी एनसी झा के आदेश पर चरपोखरी थाने में विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गर्इ है। विधायक सरोज यादव ने आरोपों को निराधार बताया है और थाना प्रभारी पर ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। इस संबंध में विधायक ने सूबे के डीजीपी को कानूनी कार्रवाई के लिए फैक्स भेजा है।

सुबह लगभग आठ बजे के करीब विधायक ने चरपोखरी थाना प्रभारी के सरकारी मोबाइल पर फोन किया। चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बडीहा गांव में कुछ माह पूर्व हुई मुकेश यादव व संजय यादव की हत्या के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग थाना प्रभारी से कर रहे थे। बातचीत में थाना प्रभारी ने विधायक को बताया कि इस मामले में कुछ आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। हत्या का मामला है और वरिष्ष्ठ अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

थाना प्रभारी ने विधायक को इस मामले में एसपी-डीएसपी से बात करने की नसीहत दी तो विधायक भड़क गए और मामला धमकी तक पहुंच गया। विधायक द्वारा धमकी दिए जाने के बाद चरपोखरी थाना प्रभारी सीधे पुलिस कप्तान के पास पहुंचे और स्थिति से अवगत कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने एफआईआर का आदेश दिया। विधायक सरोज यादव ने कहा कि उन्होंने थानेदार पर कानूनी कार्रवाई के लिए डीजीपी को फैक्स भेजा है। वे थाने में थानेदार के खिलाफ केस करेंगे और विधानसभा के विशेषाधिकार समिति में मामले को ले जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो