scriptमोदी का दिवाली मिलन, पत्रकारों का ‘सेल्फी विद पीएम’ | 'Selfie with PM' of journalists at BJP office | Patrika News

मोदी का दिवाली मिलन, पत्रकारों का ‘सेल्फी विद पीएम’

Published: Nov 28, 2015 03:13:00 pm

कार्यक्रम में मोदी मंत्रिमंडल के कई नेताओं समेत कई भारतीय पत्रकार भी रहे मौजूद

selfie with pm modi

selfie with pm modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यालय पर दिवाली मिलन समारोह में पत्रकारों से मुलाक़ात की। इससे पहले पीएम के विदेश दौरों की वजह से ये कार्यक्रम पहले टल गया था। ये दूसरा मौका है जब प्रधानमंत्री मोदी ने पत्रकारों से मुलाक़ात की। इस कार्यक्रम में देश के कई बड़े पत्रकार पहुंचे। कार्यक्रम में पीएम अपना छोटा सा भाषण देने के बाद मंच से उतरकर पत्रकारों के बीच आ गए। यहां पत्रकारों में मोदी के संग सेल्फी लेने के लिए होड़ सी मच गई। पत्रकारों ने पीएम को सेल्फी लेने के लिए छत्ते की मधुमक्खियों जैसे घेर लिया। इस कार्यक्रम में मोदी मंत्रिमंडल के कई मंत्री समेत बीजेपी के कई नेता मौज़ूद थे।

गौरतलब है कि इससे पिछली बार जब मोदी पत्रकारों से मिले थे तब उन्होंने तकरीबन आधे घंटे का भाषण दिया था। जबकि इस बार उन्होंने भाषण देने की बजाए पत्रकारों के संग ज्यादा समय देने का फैसला किया। पीएम इससे पिछले साल पीएम बनने के बाद पत्रकारों से मिले थे। उस मुलाक़ात में न सिर्फ भारतीयों के अलावा विदेशी पत्रकार भी शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो