scriptपथराव में चौकी प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी | Several policemen injused in stone pelting by villagers | Patrika News

पथराव में चौकी प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी

Published: Dec 06, 2015 10:00:00 am

रामपुर मतदान केंद्र के पास ग्रामीणों की भीड़ पर पुलिस द्वारा बल प्रयोग किए जाने पर ग्रमीणों ने पथराव शुरू कर दिया

beef and pig meat celebration strict police

beef and pig meat celebration strict police

लखनऊ। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के दौरान नक्सल प्रभावित बरहनी ब्लॉक के रामपुर मतदान केंद्र के पास ग्रामीणों की भीड़ पर पुलिस द्वारा बल प्रयोग किए जाने पर ग्रमीणों ने पथराव शुरू कर दिया, जिससे वहां हंगामा शुरू हो गया। ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया, जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। वहीं चौकी इंचार्ज तीर्थराज यादव खुद को बचाने के लिए पोखरे में कूदना पड़ा।

ग्राम प्रधान चुनाव के तीसरे चरण के लिए नक्सल प्रभावित क्षेत्र बरहनी ब्लॉक के रामपुर मतदान केंद्र में वोटिंग चल रही थी। ग्रामीण अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्र के पास भीड़ लगाए थे। पोलिंग बूथ के पास भीड़ को देखते हुए चौकी इंचार्ज तीर्थराज यादव ने मतदान केंद्र के 200 मीटर दायरे के नियम का पालन कराने के लिए भीड़ को वहां से खदेड़ा, जिस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

पुलिसवालों की तादाद कम देख ग्रामीणों ने पुलिस वालों पर पथराव शुरू कर दिया। चौकी इंचार्ज तीर्थराज यादव समेत कई पुलिस वालों को चोटें आईं। ग्रामीणों के खदेडऩे पर चौकी प्रभारी पोखर में गिर पड़े। भीगे बदन ठंड से ठिठुरते चौकी प्रभारी को उनके सहयोगियों ने पानी से निकाला। घटना की सूचना मिलने पर सीओ श्यामदेव बिंद व कंदवा की एसओ मंजू सिंह यादव रिजर्व फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ दिया।


ट्रेंडिंग वीडियो